MP News: भोपाल के जहांनुमा होटल के मालिक ने की खुदकुशी, मचा हड़कंप

Jehan Numa Palace Hotel: जहांनुमा होटल भोपाल के फेमस होटलों मे से एक है यह 5 स्टार होटल है यहां बड़े बड़े सेलिब्रिटी और वीवीआइपी आकर रुकते है. प्रदेश में इसकी काफी चर्चा है.
jehan-numa-palace-hotel

जहांनुमा पैलेस (फोटो- सोशल मीडिया)

भोपाल: प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बड़े होटल के मालिक ने खुदखुशी कर ली. सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार मालिक ने खुद को गोली मार ली. जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई. मामला होटल जहांनुमा का है, होटल के मालिक नाम नादिर राशिद है उनकी उम्र 72 साल थी. घटना बुधवार सुबह 7 बजे के आसपास की बताई जा रही हालांकि परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को लगभग 3 घंटे बाद दी. जिसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी माैके पर पहुंच गए. वहीं सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि उन्होंने डिप्रेशन के चलते खुद को गोली मार ली. नादिर का इलाज चल रहा था, जिसके नादिर  कारण 6 माह से डिप्रेशन में थे.

पुलिस मौके पर माैजूद

जहांनुमा होटल के मालिक नादिर राशिद के गोली मारकर आत्महत्या करने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई.फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े: विदेशों में बैंक खाते, करोड़ों की संपत्ति… फिर भी नकुलनाथ के पास नहीं है खुद की कार, जानिए कितनी संपत्ति के हैं मालिक

भोपाल का फेमस होटल है जहांनुमा 

बता दें कि जहांनुमा होटल भोपाल के फेमस होटलों मे से एक है यह 5 स्टार होटल है यहां बड़े बड़े सेलिब्रिटी और वीवीआइपी आकर रुकते है. प्रदेश में इसकी काफी चर्चा है.

बुधवार सुबह 7 बजे की बताई जा रही. जहां जहांनुमा पैलेस के मालिक नादिर राशिद ने घर पर ही गोली मारकर सुसाइड कर लिया. नादिर राशिद का घर श्यामला हिल्स इलाके की नादिर कॉलोनी में है. अपने हालांक परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को लगभग 3 घंटे बाद दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे हैं।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

घर वालों के मुताबिक नादिर ने बाथरूम में जाकर अपने सिर में गोली मार कर आत्महत्या की है.  शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्पष्ट जानकारी मिल सकेगी. फिलहाल जांच की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें