‘कांग्रेस प्रत्याशी का अपहरण कर BJP कर रही है माफियागिरी’, इंदौर में जीतू पटवारी ने दिया बड़ा बयान

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बीजेपी पर हमला बोलने के साथ इंदौर की जनता से नोटा का बटन दबाने की अपील की. उन्होंने कहा कि इंदौर में राजनीतिक माफिया गिरी होने लगी है.
Lok Sabha Election 2024

जीतू पटवारी ( मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष)

Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बीजेपी पर हमला बोलने के साथ इंदौर की जनता से नोटा का बटन दबाने की अपील की. उन्होंने कहा कि इंदौर में राजनीतिक माफिया गिरी होने लगी है. मंगलवार को इंदौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सबक सिखाने के लिए इंदौर की जनता नोटा का बटन दबाकर राजनीतिक स्वच्छता की भागीदार बने. उन्होंने बीजेपी पर कांग्रेस उम्मीदवार के अपहरण का आरोप लगाया.

जीतू पटवारी ने कहा, ‘राजनीतिक माफियागिरी के कारण आज इंदौर का नाम पूरे देश में बदनाम हुआ है.’ उन्होंने कहा कि इंदौर के बड़े नेता खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का करीबी बताते हैं. उन्होंने कहा कि इंदौर का राजनितिक अपराध शहर का स्वरूप नहीं है. पटवारी ने कहा, ‘कांग्रेस अब चुनावी मैदान में नहीं है. कांग्रेस के प्रत्याशी का अपहरण कर लिया गया है.’ उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में लोगों को अपनी पसंद चुनने का विकल्प है. चुनाव में नोटा भी एक विकल्प है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: एमपी की 9 सीटों पर तीसरे चरण में मतदान खत्म, 66 फीसदी हुई वोटिंग

बीजेपी के खिलाफ अंडर करंट-जीतू पटवारी

राजनीतिक अपराध का जवाब नोटा का बटन भी हो सकता है. जीतू पटवारी ने नोटा के इस्तेमाल से इंदौर का नाम राजनीतिक स्वच्छता में भी होगा. उन्होंने कहा कि पूरे मध्य प्रदेश में अब तक 100 से ज्यादा सभाएं कर चुका हूं. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी के खिलाफ अंडर करंट है. जीतू पटवारी ने कहा कि इंदौर में भी बदलाव देखा जा रहा है. अब लोग ज्यादा से ज्यादा नोटा का बटन दबाएंगे.

बता दें कि इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने अचानक नामांकन वापस लेने के बाद बीजेपी का दामन थाम लिया था. इंदौर लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होंगे.

ज़रूर पढ़ें