Pune Car Accident: आरोपी वेदांत अग्रवाल का शराब पीते वीडियो वायरल, CM शिंदे ने सख्त एक्शन के दिए आदेश

Pune Car Accident: पुणे में शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार पोर्शे कार ने एक बाइक में टक्कर मार दी थी. जिसमें बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. अब इस हादसे के आरोपी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.
Pune Car Accident

शराब पीते आरोपी वेदांत अग्रवाल

Porsche Accident Pune: पुणे पोर्शे कार एक्सीडेंट केस के आरोपी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इस घटना से पहले  का बताया जा रहा है. जिसमें आरोपी शराब पीते दिख रहा है. अब इस पूरे मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने संज्ञान लिया है. इस मामले में आरोपी के खिलाफ उन्होंने सख्त एक्शन लेने का आदेश दिया है.

गौरतलब है कि इस कार एक्सीडेंट के आरोपी वेदांत अग्रवाल को सिर्फ पंद्रह घंटे बाद जमानत दे दी गई. जिसे लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. बता दें कि इस कार हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी. आरोपी के पिता विशाल अग्रवाल ब्रम्हा रियल्टी के जाने-माने बिल्डर हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पुणे कमिश्नर से इस केस को लेकर बातचीत की है. इस मामले में मुख्यमंत्री ने कार एक्सीडेंट में दोषी पर सख्त से सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Women Wrestlers Case: कोर्ट ने बृजभूषण सिंह से पूछा, क्या आप गलती मानते हैं? जवाब में बोले- कोई सवाल ही नहीं

पुलिस हिरासत में आरोपी के पिता

महाराष्ट्र के पुणे शहर में हुई इस कार एक्सीडेंट की घटना पर पुणे सीपी अमितेश कुमार ने कहा, ‘एफआईआर में 5 आरोपी थे, जिनमें से हमने कल देर रात 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हम उन्हें कोर्ट में पेश करेंगे. आरोपी के पिता फरार थे और उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया है.

हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत

बता दें कि तेज रफ्तार पोर्शे कार ने जब बाइक में टक्कर मारी तो उसपर दो लोग सवार थे. इस सड़क हादसे में दोनों बाइक सवार की मौत हो गई. ये सड़क हादसा पुणे के कल्याणी नगर इलाके में हुआ. मृतक की पहचान इंजीनियर अनीश अवधिया और अश्वनी कोष्टा के रूप में हुई है.


इससे पहले पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा था कि उनके पास दो रेस्तरां के सीसीटीवी फुटेज भी हैं, जिससे पता चलता है कि लड़का शनिवार देर रात दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. पुणे के ससून जनरल अस्पताल में शव परीक्षण के बाद अवधिया और कोष्टा के शवों को उनके गृहनगर मध्य प्रदेश के पाली और जबलपुर ले जाया गया.

ज़रूर पढ़ें