MP News: ग्वालियर में मामूली विवाद पर किया मामा का मर्डर, छाती पर बैठकर चाकुओं से किए कई वार

MP News: इस्लामपुर में दरमियानी रात लगभग 2:30 बजे मृतक व्यापारी अकरम खान अपनी पत्नी के साथ शादी में होकर बहन के घर पहुंचा था.
Uncle was murdered over minor dispute in Gwalior

ग्वालियर में मामूली विवाद को लेकर मामा का मर्डर कर दिया गया

MP News: ग्वालियर में लगातार कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ती जा रही है हालत यह है कि रोज आए दिन हत्या के मामले सामने आ रहे हैं. और ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें व्यापारी की उसके ही बहन बहनोई, भांजी और भांजे ने हत्या कर दी। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि बहन भांजी ने हाथ पकड़े और भांजे ने सीने पर बैठकर चाकुओं से कई बार की, जिसमें व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बातचीत बदली झगड़े में

बताया जा रहा है कि, बहोड़ापुर थाना इलाके के इस्लामपुर में दरमियानी रात लगभग 2:30 बजे मृतक व्यापारी अकरम खान अपनी पत्नी के साथ शादी में होकर बहन के घर पहुंचा था. पुराने विवाद को सुलझाने के लिए रात में ही बातचीत हुई, लेकिन यह बातचीत झगड़े में बदल गई. उसके बाद मारपीट होने लगी जिसमें बहन के पति और बेटी बेटा ने अकरम पर चाकू से बाहर किया. उसके बाद सूचना मिलने के बाद परिवारजन घर पहुंचे और इस अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों से मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश नर्सिंग घोटाले को लेकर सदन में हंगामा, अध्यक्ष ने चर्चा कराने का दिया आश्वासन

FIR दर्ज कर आरोपियों से की जा रही पूछताछ

वहीं इस मामले को लेकर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह तोमर का कहना है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में 3 साल पुराना विवाद है इस्लामपुर में जहां अकरम और उसकी बड़ी भाई का परिवार रहता है. वहां पास में ही बहन नागदा उर्फ नग्गा बेगम का परिवार रहता है. जहांगीर के परिवार की एक महिला ने 3 साल पहले निसार पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था दोनों पक्षों में इसी बात पर रंजिश चली आ रही है.

ज़रूर पढ़ें