MP News: खंडवा में ATS की बड़ी कार्रवाई, एक नाबालिग सहित एक युवक को हिरासत में लिया, हो सकते है बड़े खुलासे

MP News: इस कार्रवाई के दौरान एटीएस के करीब आठ हथियारबंद जवान शामिल थे. दोनों को हिरासत में लेने के बाद टीम बगैर कोई जानकारी दिए उन्हें ले गईं.
Major action was taken by ATS in Khandwa district of Madhya Pradesh.

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में एटीएस द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई.

शेख शकील-

MP News: मध्य प्रदेश के खंडवा के एंटी टेररिस्ट स्क्वाड ने छापा मारकर दो लोगों को हिरासत में लिया है. यह कार्यवाई खंडवा के गुलमोहर कालोनी ओर सलूजा कालोनी क्षेत्र की गई है. बताया जा रहा है कि दो युवकों में से एक नाबालिग है. एटीएस ने यह कार्रवाई गुरुवार अल सुबह की है. कार्यवाई के चलते क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

कोलकाता के आतंकी मामले से जुड़े होने की आशंका

फिलहाल एटीएस द्वारा किस मामले में इन्हें पकड़ा है, यह स्पष्ट नहीं है. माना जा रहा है कि इसके तार कोलकाता के आतंकी मामले से जुड़े हो सकते हैं. लगभग एक साल पहले एटीएस ने इस सिलसिले में शहर के खानशाहवली क्षेत्र से रकीब नामक युवक को पकड़ा था.

मिली जानकारी के अनुसार आज जिन दो लोगों को एटीएस ने पकड़ा गया है. इनका संपर्क रकीब से होना बताया जा रहा है. खंडवा के पंधाना रोड स्थित सलूजा कालोनी और गुलमोहर कालोनी से गुरुवार सुबह करीब चार बजे एटीएस की टीम फैजान और एक नाबालिग को पूछताछ के लिए पकड़ा.

ये भी पढ़ें: Hathras Stampede: भोले बाबा का क्या है ग्वालियर कनेक्शन? हुए कई चौंकाने वाले खुलासे

आठ हथियारबंद जवानों ने की कार्रवाई

इस कार्रवाई के दौरान एटीएस के करीब आठ हथियारबंद जवान शामिल थे. दोनों को हिरासत में लेने के बाद टीम बगैर कोई जानकारी दिए उन्हें ले गईं. क्षेत्र वासियो के मुताबिक सुबह चार बजे कुछ लोग गाड़ियों में आए जिनके चहरे ढके हुए थे. एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक जब वह सुबह नमाज के लिए जा रहे थे तभी उन्होंने देखा कि कुछ लोग गाड़ियों से यहाँ पहुंचे थे. उनमे से कुछ लोग चितकबरी ड्रेस पहने हुए थे उनके पास हथियार भी थे. उनके साथ कुछ महिलाएं भी थी. वह एक घर मे आवाज देकर अंदर आगे और फिर पूरे घर का सामान अस्तव्यस्त कर उनके सभी मोबाइल सहित एक नाबालिग लड़के को अपने साथ ले गए.

इदौर रेंज के आईजी ने कहा- खंडवा से दो लोगों को हिरासत में लेने की जानकारी मिली

इस मामले में स्थानीय पुलिस कुछ भी बताने से मना कर रही है. बता दें कि इंदौर रेंज के आईजी अनुराग भी खंडवा में अपने वार्षिक दौरे पर है. एटीएस की कार्रवाई के संबंध में आईजी अनुराग ने बताया कि एटीएस द्वारा खंडवा से दो लोगों को हिरासत में लेने की जानकारी मिली है. सुरक्षा एजेंसिया अपने स्तर पर कार्रवाई करती रहती है. किस सिलसिले में इन्हें पकड़ा है, अभी स्पष्ट नहीं है.

ज़रूर पढ़ें