MP News: स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में अतिथि बना साउथ कोरियन डेलिगेशन, भारत और साउथ कोरिया के कल्चर को बताया मिलता-जुलता

MP News: साउथ कोरियन डेलिगेशन की मिस कांग और मिस्टर ली ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज उनका भी स्वतंत्रता दिवस होता है.
Kailash Vijay hoisted the flag on Independence Day.

स्वतंत्रता दिवस पर कैलाश विजय ने ध्वजारोहण किया.

MP News: इंदौर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर इंदौर के आरएपीटीसी मैदान पर हुई परेड में शामिल होने के लिए साउथ कोरियन डेलिगेशन भी पहुंचा. साउथ कोरिया का एक डेलिगेशन इन्वेस्टमेंट के उद्देश्य से मध्यप्रदेश आया हुआ है। यह डेलिगेशन गुरुवार को इंदौर में था. ऐसे में सीएम डॉ मोहन यादव के आग्रह पर यह डेलिगेशन इंदौर में स्वतंत्रता दिवस की परेड और सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने के लिए परेड मैदान पहुंचा.

ये भी पढ़ें: जबलपुर में सख्त कार्रवाई पर निजी स्कूल प्रबंधकों को राहत, हाईकोर्ट ने राज्य सरकार और कलेक्टर को जारी किया नोटिस

कोरियन डेलिगेशन ने जताई खुशी

यहां विस्तार न्यूज से खास चर्चा करते हुए साउथ कोरियन डेलिगेशन की मिस कांग और मिस्टर ली ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज उनका भी स्वतंत्रता दिवस होता है. उनके वहा भी इसी तरह परेड और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर होता है. इंदौर आकर साउथ कोरियन डेलिगेशन ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि भारत और साउथ कोरिया का कल्चर लगभग एक जैसा ही है. हमे खुशी है कि हम भारत में आकर इस स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में बतौर अथिति शामिल हुए.

ज़रूर पढ़ें