हरियाणा में हैवानियत की सारी हदें पार, गौरक्षकों ने की प्रवासी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस ने बताया कि मलिक चरखी दादरी जिले के बांद्रा गांव के पास एक झुग्गी में रहता था और आजीविका के लिए कचरा और कूड़ा इकट्ठा करता था.
पीड़ित की तस्वीर

पीड़ित की तस्वीर

Haryana: हरियाणा के चरखी दादरी जिले में पश्चिम बंगाल के एक प्रवासी मजदूर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि मजदूर ने गोमांस खाया था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, साबिर मलिक की हत्या 27 अगस्त को की गई थी.

अधिकारी ने बताया कि पीड़ित के गोमांस खाने के संदेह में आरोपी अभिषेक, मोहित, रविंदर, कमलजीत और साहिल ने मलिक को खाली प्लास्टिक की बोतलें बेचने के बहाने एक दुकान पर बुलाया और फिर उसकी पिटाई की. उन्होंने बताया कि कुछ लोगों के हस्तक्षेप के बाद, आरोपी मलिक को दूसरी जगह ले गए और फिर से उसकी पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि मलिक चरखी दादरी जिले के बांद्रा गांव के पास एक झुग्गी में रहता था और आजीविका के लिए कचरा और कूड़ा इकट्ठा करता था. उन्होंने बताया कि सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उन्होंने बताया कि इस मामले में दो नाबालिगों को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (BNS) के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ज़रूर पढ़ें