CG News: सांसद तोखन साहू को मंत्री बनाए जाने पर दिखा उत्साह, भाजपा के दिग्गज नेताओं ने सीएम साय का जताया आभार

भाजपाइयों को जैसे ही बिलासपुर सांसद तोशन साहू को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की खबर मिली. कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था.
CG News, Chhattisgarh, Tokhan Sahu, BJP, PM Modi Oath

सांसद तोखन को मंत्री बनाए जाने पर दिखा उत्साह

CG News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने और बिलासपुर सांसद तोखन साहू को केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर आज जिले के भाजपाइयों ने जश्न मनाया. भाजपा कार्यालय में आतिशबाजी की गई और एक दूसरे का मुंह मीठा कर खुशियां जाहिर की. शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने गए जिले के नेताओं ने भी मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को बधाई देते हुए आभार ज्ञापित किया.

आज का दिन बिलासपुर संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए दोहरी सौगात लेकर आई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने की प्रतीक्षा में लगे हुए जिले के भाजपाइयों को जैसे ही बिलासपुर सांसद तोशन साहू को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की खबर मिली. कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था. भाजपा कार्यकर्ता एक दूसरे को कॉल कर खबर की पुष्टि करने में लग गए और देखते ही देखते बधाई और शुभकामनाओं का दौर शुरू हो गया. करबला रोड स्थित जिला भाजपा कार्यालय में उत्साह और उमंग को सेलिब्रेट करने के कार्यक्रम किए गए कार्यालय परिसर में एल ई डी स्क्रीन के माध्यम से शपथ ग्रहण समारोह का लाइव प्रसारण किया गया. कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की ओर एक दूसरे का मुंह मीठा किया.

यह भी पढ़ें: Oath Ceremony LIVE: तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी, राजनाथ, शाह और शिवराज सिंह ने भी ली मंत्री पद की शपथ

इस अवसर पर पूर्व महिला आयोग की अध्यक्षा आर विभा राव युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष निखिल केशरवानी, सुनीता मानिकपुरी, प्रणव शर्मा समदरिया, अशोक मिथुन, दुर्गेश पांडेय, दाऊ शुक्ला, राकेश चंद्राकर, इंशू गुप्ता, गणेश रजक, पल्लव धर, अंकुर पांडेय, प्रदीप शर्मा, बुद्धेश्वर शर्मा, अमरदीप बोलर, अशोक मानिकपुरी, नारायण गोस्वामी, नितीन छाबड़ा, राज यादव, मोनू अरोरा, सुनील विश्वकर्मा सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने दिल्ली गए जिले के भाजपा नेताओं ने वहां मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मुलाकात कर बिलासपुर संसदीय सीट से तोखन साहू को केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर बधाई देते हुए बिलासपुर की जनता की ओर से आभार ज्ञापित किया.  इस अवसर पर बिल्हा विधायक धरमलाल कौशिक प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी पूर्व विधायक रजनीश कुमार सिंह और बिलासपुर भाजपा के जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत उपस्थित थे.

ज़रूर पढ़ें