Chhattisgarh News: बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र में 17 साल के नाबालिग ने लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: सरकंडा थाना क्षेत्र में आत्महत्या का मामला समाने आया है, जिसमे 17 साल के नाबालिग ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है, वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए अस्पताल भेज दिया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
Chhattisgarh News

फाइल फोटो

Chhattisgarh News: बिलासपुर जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र में आत्महत्या का मामला समाने आया है, जिसमे 17 साल के नाबालिग ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है, वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए अस्पताल भेज दिया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानिए क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार मृतक आशीष सूर्यवंशी पिता सेवाराम सूर्यवंशी 17 वर्ष कबाड़ का काम करता था, और नशे का आदि भी था, जो अपने दो भाइयों के साथ खमतराई आवास पारा में रहता था. मृतक के दोस्त दीपक ने बताया कि सुबह जब वह आशीष को काम पर जाने के लिए बुलाने आया तो दरवाजा अंदर से बंद था, फिर उसने कई बार आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई हलचल नहीं होने पर उसने दरवाजा तोड़ दिया और अंदर घुसा तो देखा कि आशीष की लाश फंदे से लटकी हुई थी.

ये भी पढ़ें- बस्तर डिवीजन के बाद नया ठिकाना खोज रहे नक्सली, गढ़चिरौली और कवर्धा क्षेत्र में दिखी मूवमेंट

दीपक ने तत्काल इसकी सूचना आसपास के लोगों को और पुलिस को दी, मौके पर पहुंची सरकंडा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया है, वहीं आशीष ने किन कारणों की वजह से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ज़रूर पढ़ें