CSEB Fire Accident: छत्तीसगढ़ के रायपुर के ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी भीषण आग, 6000 ट्रांसफार्मर्स जलकर खाक, आसपास के इलाके कराए जा रहे खाली

CSEB Fire Accident: जानकारी के अनुसार गोदाम में रखे 1500 ट्रांसफार्मर जलकर खाक गया. बताया जा रहा है कि गोदाम में करीब 6000 ट्रांसफार्मर रखे हुए हैं. जिससे बिजली विभाग कार्यालय में लगी आग से आसपास अफरातफरी मच गई.
Chhattisgarh News

ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी आग

CSEB Fire Accident: राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में भारत माता चौक के पास बिजली विभाग के सब डिवीजन कार्यालय के ट्रांसफार्मर गोदाम में अचानक तेज धमाके बाद वहां भीषण आग लग गई. जानकारी के अनुसार, गोदाम में रखे 1500 ट्रांसफार्मर जलकर खाक हो गए. बताया जा रहा है कि गोदाम में करीब 6000 ट्रांसफार्मर रखे हुए हैं. जिससे बिजली विभाग कार्यालय में लगी आग से आस-पास अफरातफरी मच गई. आसपास के इलाके में रहने वाले लोग घर खाली कर रहे हैं. मौके पर पुलिस और फायर फाइटर्स जुटे हुए हैं.

देखते ही देखते आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि आसमान में दूर से धुएं का गुबार नजर आ रहा है. इधर, स्‍थानीय लोगों ने भयानक आग पर काबू पाने के लिए तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

आसपास के घरों को खाली कराया जा रहा

बीते तीन घंटे से आग लगी हुई है.आग लगातार बढ़ती ही जा रही है. इससे आसपास के घरों को खाली कराया जा रहा है. आग लगने से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है. आग की चपेट में आने से ट्रांसफॉर्मर पटाखे की तरह फट रहे हैं.

आग बुझाने के लिए दीवारों को तोड़ा गया

भीषण आग पर काबू पाने के लिए जेसीबी से दीवारों को तोड़ा गया है और आग पर काबू पाने की कोशिश जारी रही है. इस बीच आसपास के इलाकों को खाली कराया जा रहा है और लोगों को घटनास्थल से दूर रहने की अपील की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें