Chhattisgarh News: भूपेश बघेल ने पीडीएस को लेकर साय सरकार पर कसा तंज, सीएम ने दिया जवाब

Chhattisgarh News: सीएम विष्णु देव साय ने इसका जवाब देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिए है कि – कुछ लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं कि पीडीएस संबंधित पिछली सरकार की योजनाओं को बंद कर दिया गया है. पहली बात तो यह है कि पिछली सरकार ने पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की जन हितैषी योजनाओं का ही नाम बदलकर उसे आगे बढ़ाया था.

Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय और पूर्व सीएम भूपेश बघेल

Chhattisgarh News: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहे है, वैसे-वैसे पार्टी के नेता एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे है. पक्ष हो यह फिर विपक्ष दोनों ही एक-दूसरे पर तंज कस रहे है. वहीं एक बार फिर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने राज्य की बीजेपी सरकार पर मजाकिया अंदाज में आरोप लगाया है. उनका कहना है कि साय सरकार आने के बाद पिछली सरकार कि जो योजनाएं थी उसे बंद कर दिया गया है. इसे लेकर उन्होंने पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट शेयर किया है.

भूपेश बघेल ने मजकिया अंदाज में साय सरकार पर साधा निशाना

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा कि – हमारी सरकार में मिलने वाला हर सदस्य का 7 किलो चावल हुआ बंद- साँय साँय, नमक हुआ बंद- साँय साँय, चना हुआ बंद- साँय साँय, मोदी जी की गारंटी इस कदर “साँय साँय” काम कर रही है कि लोकसभा चुनाव ख़त्म होते ही महतारी वंदन योजना की राशि भी बंद हो जाएगी. बंद न होगी तो कटौती तो शुरु हो ही जाएगी. जनता को वो “भरोसे के 5 साल” अब याद आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें – लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ के प्रभारी बने नितिन नबीन, सीएम ने दी बधाई

सीएम विष्णु देव साय ने दिया जवाब

सीएम विष्णु देव साय ने इसका जवाब देते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिए है कि – कुछ लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं कि पीडीएस संबंधित पिछली सरकार की योजनाओं को बंद कर दिया गया है. पहली बात तो यह है कि पिछली सरकार ने पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की जन हितैषी योजनाओं का ही नाम बदलकर उसे आगे बढ़ाया था. पीडीएस से संबंधित सभी लाभ यथावत जारी हैं.

ज़रूर पढ़ें