Chhattisgarh News: महादेव सट्टा ऐप मामले में फंसे कारोबारी ने की आत्महत्या, छोड़ा सुसाइड नोट, जांच में जुटी पुलिस

Chhattisgarh News: संदीप बग्गा ने अपने सुसाइड नोट में धमकी का जिक्र किया हैं. नोट में महादेव सट्टा के पैनल ऑपरेटर नीतीश मित्तल से लेनदेन और पैसा मांगने पर जान से मारने की धमकी से डरने के कारण खुदकुशी करने का जिक्र किया गया हैं.
Chhattisgarh News

Sandeep Bagga

Chhattisgarh News: महादेव सट्टा ऐप मामले में फंसकर एक कारोबारी ने आत्महत्या कर ली हैं. मामला राजधानी रायपुर के सिविल लाइन क्षेत्र का हैं. मृतक कारोबारी का नाम संदीप बग्गा हैं. मरने से पहले संदीप ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा हैं. पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुट गई हैं.

संदीप बग्गा ने अपने सुसाइड नोट में धमकी का जिक्र किया हैं. नोट में महादेव सट्टा के पैनल ऑपरेटर नीतीश मित्तल से लेनदेन और पैसा मांगने पर जान से मारने की धमकी से डरने के कारण खुदकुशी करने का जिक्र किया गया हैं. पुलिस ने इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के सम्बन्ध में अपराध पंजीबद्ध कर लिया हैं

सुसाइड नोट में लिखी धमकी की बात

कारोबारी ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि एक श्रीमान पुलिस अधीक्षक, मैं संदीप बग्गा, नितेश मित्तल-गुप्ता जिसका की महादेव बुक ऐप और लोटस बुक एंव रेड्डी ऐप का लंबा चौड़ा कारोबार है. उसने मुझसे 15-15 लाख आईडी देने के नाम पर लिए और बाद में टालमटोल करने लगा. जब मैने आईडी मांगी तो अलग-अलग नंबर से जान से मारने की धमकी देने लगा. इसलिए मैं आत्महत्या करने के लिए मजबूर हूं कृपया इसके ऊपर उचित कार्रवाई की जाए.

Chhattisgarh News
Suicide Note

ज़रूर पढ़ें