Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्टर सूरज मेहर की सड़क हादसे में हुई मौत, शूटिंग से लौटने के दौरान हुआ हादसा

Chhattisgarh News: सूरज मेहर उर्फ नारद मेहर फिल्म आखिरी फैसला’ की शूटिंग कर रहे थे. इससे पहले सूरज ने फिल्म ‘तोर मया के चिन्हा’ में विलेन का रोल किया था. उनके निधन की खबर से छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सूरज के परिजनों को उनकी मौत की खबर सुबह 5 बजे मिली.
Chhattisgarh News

फिल्म की शूटिंग के दौरान सूरज मेहर

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ी फिल्मी दुनिया के मशहूर विलेन सूरज मेहर की सड़क हादसे में मौत हो गई है. बिलाईगढ़ के सरसीवा क्षेत्र में उनकी स्कार्पियों और पिकअप वाहन में टक्कर हो गई. सूरज की मौत मौके पर ही हो गई. वे फिल्म आखिरी फैसला की शूटिंग कर लौट रहे थे. वहीं 10 अप्रैल को ओडिशा में उनकी सगाई भी होनी थी. लेकिन खुशियां मातम में बदल गई.

दो और लोग घायल

हादसे के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हादसे में उनके ड्राइवर भूपेश पाटले और एक साथी आर्या वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें बिलाईगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दोनों को बिलासपुर रेफर किया गया है. फिलहाल दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.

Chhattisgarh News
दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो

ये भी पढ़ें – मध्य प्रदेश के मंडला में बोले सीएम विष्णुदेव साय- भाजपा ने किया आदिवासियों का सम्मान, कांग्रेस ने वोट बैंक की तरह किया इस्तेमाल

बता दें कि सूरज मेहर उर्फ नारद मेहर फिल्म आखिरी फैसला’ की शूटिंग कर रहे थे. इससे पहले सूरज ने फिल्म ‘तोर मया के चिन्हा’ में विलेन का रोल किया था. उनके निधन की खबर से छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सूरज के परिजनों को उनकी मौत की खबर सुबह 5 बजे मिली.

ज़रूर पढ़ें