विस्तार न्यूज़ की लॉन्चिंग सेरेमेनी में पहुंचे इमरान प्रतापगढ़ी, बोले- आप लोगों के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी

विस्तार न्यूज़ ‘आपका अपना चैनल’ का छत्तीसगढ़ में भी आगाज हो गया है. लॉन्चिंग सेरेमेनी में कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी सहित कई हस्तियों ने शिरकत की. इस दौरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि लोकतंत्र का चौथा खंबा कहीं न कहीं दरका है. उसे मजबूत करने की जिम्मेदारी विस्तार न्यूज़ के कंधों पर होगी.

विस्तार न्यूज़ की लॉन्चिंग सेरेमेनी में पहुंचे इमरान प्रतापगढ़ी

Vistaar Live In CG: संत शिरोमणि रावतपुरा सरकार की गरिमामय उपस्थिति में गुरुवार को विस्तार न्यूज़ ‘आपका अपना चैनल’ का छत्तीसगढ़ में भी आगाज हो गया है. विस्तार न्यूज़ की लॉन्चिंग सेरेमेनी में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, मंत्री ओपी चौधरी और कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी सहित कई हस्तियों ने शिरकत की. इस दौरान सभी ने विस्तार परिवार को बधाई और शुभकामनाएं दी. वहीं, इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि लोकतंत्र का चौथा खंबा कहीं न कहीं दरका है. उसे मजबूत करने की जिम्मेदारी विस्तार न्यूज़ के कंधों पर होगी.

विस्तार न्यूज़ से बातचीत के दौरान कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा, “पत्रकारिता का एक ऐसा दौर है जब नई आवाजों की और जिनकी स्वीकार्यता हो, जिनमें विश्वसनीयता बरकरार हो ऐसी आवाजों की भी बहुत जरूरत है. विस्तार न्यूज़ के बारे में हम इससे पहले सोशल मीडिया पर पढ़ते रहे हैं. हमारी शुभकामनाएं और दुआएं हैं कि आप आए और श्वेत पत्राकिरता के जो असल मानक है, उनको स्थापित करें… क्योंकि लोकतंत्र का चौथा खंबा कहीं न कहीं दरका है तो उसे मजबूत करने की जिम्मेदारी आप लोगों के कंधों पर होगी.”

गौरव वल्लभ को लेकर क्या बोल गए प्रतापगढ़ी?

वहीं, गुरुवार को ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए गौरव वल्लभ को लेकर जब इमरान प्रतापगढ़ी से विस्तार न्यूज़ के संवाददाता ने सवाल पूछा तो उन्होंने कहा- “कांग्रेस पार्टी से नेताओं को लेना और उन्हें भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित कराना फिर उन्हें टिकट देना. दरअसल इसको बहुत सारे लोग राजनीतिक तौर पर देखेंगे कि कांग्रेस के लोग भाजपा में जा रहे हैं, लेकिन मैं इसे भाजपा की हार मानता हूं. भाजपा की हार इसलिए मानता हूं क्योंकि भाजपा दस साल से सत्ता में है और दस की सत्ता में ऐसे लोगों को नहीं बना सकी है जो उनकी वैचारिकी को देश के साथ सामंजस्य बैठाकर आगे ले जा सकें.”

कांग्रेस नेता ने आगे कहा- “वो (भाजपा) अंनत हेगड़े का टिकट काटते हैं, साध्वी प्रज्ञा का टिकट काटते हैं, प्रताप सिम्हा का टिकट काटते हैं यानी गोडसे स्कूल ऑफ थॉट्स के टिकट कटते हैं और नेहरू स्कूल ऑफ थॉट्स के लोगों को बुलाकर राज्सभा भेजा जाता है… ये नेहरु स्कूल ऑफ थॉट्स की जीत है कि आपको देश और भाजपा चलाने के लिए कांग्रेस के लोगों की जरूरत है. क्योंकि आपके पास ऐसे लोग नहीं है जो सामंजस्य बैठाकर देश आगे ले जा सकें. लोग गए उसका मलाल है… लेकिन मैं मानता हूं यह भाजपा की हार है.”

ज़रूर पढ़ें