PM Modi Oath Ceremony: शपथ ग्रहण समारोह के साक्षी बनेंगे बिलासपुर के सभी विधायक, दिल्ली के लिए हुए रवाना

PM Modi Oath Ceremony: इस समारोह में देश-विदेश से लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री, मंत्री और विधायकों सहित संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों को भी न्योता भेजा गया है.
Lok Sabha Election, PM Modi, Oath Ceremony

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM Modi Oath Ceremony: देश में तीसरी बार NDA की सरकार बनने वाली है और नरेंद्र मोदी भी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नरेंद्र मोदी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया है. अब 9 जून की शाम को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा. देश में नरेंद्र मोदी जवाहर लाल नेहरू के बाद दूसरे ऐसे व्यक्ति होंगे जो लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. इस समारोह में देश-विदेश से लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री, मंत्री और विधायकों सहित संगठन के प्रमुख पदाधिकारियों को भी न्योता भेजा गया है.

डिप्टी सीएम अरुण साव भी दिल्ली के हुए रवाना

बिलासपुर जिले से डिप्टी सीएम अरुण साव, बिल्हा विधायक और राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री और बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल, तखतपुर विधायक धर्मजीत सिंह, बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला, प्रदेश BJP के उपाध्यक्ष भूपेन्द्र सवन्नी पूर्व विधायक रजनीश कुमार सिंह सहित जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आज शाम दिल्ली के लिए रवाना हो गए. इस बात की जानकारी देते हुए जिला अध्यक्ष कुमावत ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी और उनके घटक दलों ने इतिहास रचते हुए लगातार तीसरी बार जीत दर्ज कर 2024 के चुनाव में एक कीर्तिमान स्थापित कर दिया है.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: बिलासपुर में 2 साल से बस्ती के बीच चल रहा अवैध ईंट भट्ठा, लोग बोले- प्रदूषण से हो रही स्किन की बीमारियां

छत्तीसगढ़ के सभी BJP सांसद दिल्ली के लिए रवाना

उन्होंने आगे कहा कि अठ्ठारहवी लोकसभा गठन की इस प्रक्रिया में देश विदेश से आए विभिन्न मेहमानों के साथ ही साथ छत्तीसगढ़ सहित बिलासपुर जिले के विधायक और BJP पदाधिकारियों को भी आमंत्रित किया है. यह हमारे लिए बड़े ही हर्ष की बात है कि हम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे और उन्हें फिर से देश का नेतृत्व करते हुए देखेंगे. बिलासपुर संसदीय सीट के अलावा कोरबा, रायगढ़ जांजगीर के सांसद दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं. भारतीय जनता पार्टी के सभी सांसद 2 दिन से दिल्ली में ठहरे हुए हैं. वह वहां से कई रोचक तस्वीरें अपने फेसबुक पर और दूसरी सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं. कुल मिलाकर इस बार प्रधानमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह अलग तरह से होने वाला है यही कारण है कि सारे जनप्रतिनिधियों को न्यौता भेजा गया है.

ज़रूर पढ़ें