Vistaar News Launch: विस्तार न्यूज़ की लॉन्चिंग सेरेमेनी में पहुंचे मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, बोले- विस्तार न्यूज स्थायित्व भी लाएगा और विस्तार भी करेगा

Vistaar News Launch: संत शिरोमणि रावतपुरा सरकार की गरिमामय उपस्थिति में आयोजित इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. वहीं मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी की शिरकत.
Chhattisgarh News

मंत्री बृजमोहन अग्रवाल

Vistaar News Launch: एक अप्रैल 2024 को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में विस्तार न्यूज ‘आपका अपना चैनल’ का भव्य शुभारंभ हुआ. इस दौरान एमपी के सीएम मोहन यादव और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत प्रदेश के कई दिग्गजों ने शिरकत की. अब 4 अप्रैल को शाम 7 बजे विस्तार न्यूज का छत्तीसगढ़ में भी आगाज हुआ. संत शिरोमणि रावतपुरा सरकार की गरिमामय उपस्थिति में आयोजित इस कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए. वहीं इस मौके पर स्कूल शिक्षा और संस्कृति मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने ‘विस्तार न्यूज’ की पूरी टीम को बधाई दी.

10 साल में जो विकास हुआ, उसी का नाम “विस्तार” है

लोकसभा चुनाव को लेकर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि आबकी बार 400 पार होगा. फिर से एक बार मोदी की सरकार बनेगी. यह देश के इतिहास में पहली बार है जब लोग यह मान के चल रहे है कि मोदी जी का प्रधानमंत्री बनना तय है. उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में जो विकास देखा है. उस विकास का नाम ही विस्तार है, और देश ने जो विस्तार देखा है, उसके बाद फिर मोदी कि सरकार बनने वाली है.

ये भी पढ़ें – “विस्तार न्यूज़ का आगाज बहुत शानदार, चैनल का 10 साल में बहुत बड़ा नाम होगा”, कार्यक्रम में बोले छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी

नेता प्रतिपक्ष के बयान पर दी प्रतिक्रिया

नेता प्रतिपक्ष के पीएम पर दिए बयान को लेकर कहा कि नेता प्रतिपक्ष विचलित है, जब वो नेता प्रतिपक्ष बने तब मैंने कहा था हमारे मुख्यमंत्री जी, विधानसभा अध्यक्ष जी और हमारे नेता प्रतिपक्ष तीनों एक ही सभाओं के है, कल जो उन्होंने किया है वह उनके स्वभाव के अनुकूल नहीं है, वो विचलित है, परेशान है. हार का डर उनको सात रहा है.

विस्तार चैनल स्थायित्व भी लाएगा और “विस्तार” भी करेगा

उन्होंने विस्तार न्यूज के शुभारंभ के मौके पर कहा कि विस्तार न्यूज को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई देता हूँ. इसका नाम जैसे विस्तार है, वैसे ही ये लोगों के विचारों को भी विस्तार में लाए. आजकल लोगों कि मानसिकता बहुत छोटी हो गई है, और लोगों की सोच को वाइड होना चाहिए. लोगों की सोच विस्तृत होना चाहिए. लोगों को एक दूसरे को समझने कि कोशिश करनी चाहिए, और सीखने की कोशिश करनी चाहिए. आजकल का युवा शॉर्टकट पर चलता है, शॉर्टकट से आपको कम समय में तो उपलब्धि मिल सकती है, परंतु लंबे समय के लिए कुछ पाना चाहता है, तो शॉर्ट कट नहीं चलेगा. आज के युवाओं में स्थायित्व नहीं है और स्थायित्व नहीं होगा तो विस्तार नहीं होगा. मुझे लगता है विस्तार चैनल स्थायित्व भी लाएगा और विस्तार भी करेगा. जनता कि बातों को सरकार तक पहुचाएगा और सरकार कि बातों को जनता तक भी पहुंचाएगा.

अपने पान खाने का बताया किस्सा

अक्सर मंत्री के पान खाने पर चर्चा होती है कि वह कौनसा पान खाते है, इस बात को लेकर उन्होंने बताया कि जनता को पता है कि मैं कौन सा पान खाता हूँ ये छत्तीसगढ़ के हर पान वाले को पता है और छत्तीसगढ़ की जनता को भी पता है. मुझे खुश करने के लिए कार्यकर्ता मेरे लिए पान लाते है.

ज़रूर पढ़ें