Sunita Kejriwal Road Show: दिल्ली में AAP के लिए सुनीता केजरीवाल का पहला रोड शो, बोलीं- अरविंद केजरीवाल को जबरदस्ती जेल में डाला

Sunita Kejriwal Road Show: प्रचार गाड़ी पर सवार सुनीता केजरीवाल हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार करती आईं. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली में सुनीता केजरीवाल का यह पहला राजनीतिक अभियान है.
Sunita Kejriwal, Sunita Kejriwal Roadshow, Sunita Kejriwal first political campaign

दिल्ली में AAP के लिए सुनीता केजरीवाल का पहला रोड शो, बोलीं- अरविंद केजरीवाल को जबरदस्ती जेल में डाला

Sunita Kejriwal Road Show In Delhi: दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के बाद राष्ट्रीय राजधानी में राजनीति गरमा गई है. इस बीच आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में शनिवार को रोड शो कर अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया. इस रोड शो में खास बात यह रही कि इसे अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल लीड किया. प्रचार गाड़ी पर सवार सुनीता केजरीवाल हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार करती आईं. इस दौरान समर्थक ‘I Love Kejariwal’ के पोस्टर हाथ में लिए दिखे. बता दें कि, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली में सुनीता केजरीवाल का यह पहला राजनीतिक अभियान है.

रोड शो को सुनीता केजरीवाल ने किया लीड

शनिवार को पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी में सुनीता केजरीवाल(Sunita Kejriwal) का काफिला पहुंचा, जिसमें दिल्ली भर से AAP के मंत्री, विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता शामिल हुए. रोड शो के दौरान दिल्ली की सड़कों पर समर्थकों के हाथ में ‘जेल का जवाब वोट से’, ‘वी मिस यू केजरीवाल’ और ‘आई लव केजरीवाल’ जैसे पोस्टर दिखे. रोड शो को लीड करती हुई सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से भावुक अपील भी की.

सुनीता केजरीवाल बोलीं- अरविंद केजरीवाल शेर हैं

रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, अरविंद केजरीवाल शेर हैं शेर, उन्हें कोई झुका नहीं सकता, कोई तोड़ नहीं सकता. अरविंद केजरीवाल भारत मां के सच्चे लाल हैं. आज मैं आपसे निवेदन करती हूं कि भारत मां को तानाशाही से बचा लो. 25 मई को आप अपने वोट की ताकत से भारत मां को तानाशाही की जंजीरों से आजाद करा लो. इस दौरान उन्होंने केंद्र की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं. आप सभी लोग अरविंद जी को बहुत प्यार करते हैं, यह बात BJP को खटकती है इसलिए आज उनको जेल में डाल दिया है.

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल का हुआ हेल्थ रिव्यू, दो यूनिट इंसुलिन लेते रहने की दी सलाह, AIIMS के डॉक्टरों ने की समीक्षा

सब मिलकर तानाशाही से लड़ेंगे- सुनीता केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री मेरे पति को जबरदस्ती जेल में डाल दिया गया, जबकि कोर्ट से उन्हें दोषी करार नहीं दिया गया है. जांच अगर 10 साल चलेगी तो 10 साल जेल में रखेंगे. यह नया सिस्टम निकाला है कि जांच तक जेल में रखेंगे. अरविंद केजरीवाल को 22 साल से डायबिटीज है, 12 साल से वह इंसुलिन ले रहे हैं. इंसुलिन नहीं दी गई तो किडनी-लिवर खराब हो जाएगा. क्या उनको मारना चाहते हैं. दिल्ली के लोग केजरीवाल को प्यार करते है. उनका क्या कसूर है? अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में बिजली फ्री दी. बच्चों के लिए स्कूल बनाए, इसलिए केजरीवाल को गिरफ्तार किया. वोट की ताकत को समझें और 25 मई को सब वोट देने जाएं, लोकतंत्र को बचाएं. जेल का जवाब वोट से देंगे. सब मिलकर तानाशाही से लड़ेंगे और जीतेंगे.

ज़रूर पढ़ें