कमाई के मामले में जैकी भगनानी से पीछे नहीं हैं उनकी दुल्हनिया Rakul Preet Singh, जानें कितनी है नेटवर्थ

रकुल प्रीत को गाड़ियों का भी बहुत शौक है और उनके कलेक्शन में रेंज रोवर स्पोर्ट्स, बीएम डब्लयू और मर्सिर्डीज बेज जैसी कारें शामिल हैं.
rakul preet

रकुल प्रीत सिंह

Rakul Preet Singh: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं. दोनों 21 फरवरी को  गोवा में ड्रीम वेडिंग करने वाले हैं शादी के कार्ड भी सामने आ चुके हैं. रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस और और जैकी भगनानी एक्टर और प्रोड्यूसर हैं. लेकिन कमाई के मामले में रकुल प्रीत अपने पति जैकी से कहीं भी पीछे नहीं हैं. इनकी नेटवर्थ कमाई जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान.

10 साल से इंडस्ट्री में हैं रकुल

रकुल प्रीत सिंह पीछले दस सालों से इंडस्ट्री में मौजूद हैं. उन्होंने साल 2014 में फिल्म यारियां से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि फिल्म नहीं चली पर रकुल ने अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से लोगों दिल जीत लिया था. उन्होंने हिंदी के साथ साउथ इंडस्ट्री में भी खूब काम किया है. उनके पास करोड़ों की संपत्ति है, आलीशान घर और लग्जरी गाड़ियां भी हैं.  

रकुल की नेटवर्थ

साल 2023 में लाइफस्टाइल एशिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल लगभग 50 करोड़ रुपये की मालकिन हैं. रकुल सालाना कमाई लगभग 8 से 10 करोड़ रुपए है. वह एक मूवी के लिए वो करीब 3 करोड़ रुपये लेती हैं और ब्रांच प्रमोशन एंड कैंपेन्स मिलाकर वो हर महीने करीब 40 से 50 लाख की कमाई कर लेती हैं.

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने पत्नी के साथ सेलिब्रेट नहीं किया वैलेंटाइन डे, Twinkle Khanna ने कर दिया रिएक्ट

2020 से बढ़ी नेटवर्थ

साल 2021 में उनकी नेटवर्थ 33 करोड़ रुपये थी और 2022 में 45 करोड़ थी. जबकि साल 2020 में नेटवर्थ लगभग 24 करोड़ रुपये थी.

लग्जरी बंगलों की मालकिन

रकुल प्रीत सिंह के पास भारत के कई राज्यों में घर हैं. उन्होंने हैदराबाद में लग्जरी घर बनवाया है. इसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है. वहीं मुंबई, विशाखापटन्नम और दिल्ली में भी उन्होंने प्रॉपर्टी में इंवेस्ट किया है.

रकुल को है गाड़ियों का शौक

रकुल प्रीत को गाड़ियों का भी बहुत शौक है और उनके कलेक्शन में रेंज रोवर स्पोर्ट्स, बीएम डब्लयू और मर्सिर्डीज बेज जैसी कारें शामिल हैं. इनके कारों की कीमत 75 लाख से एक करोड़ रुपये है. वहीं रकुल के पास मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 है जो लगभग 3 करोड़ रुपये की है. 

ज़रूर पढ़ें