Animal फेम तृप्ति डिमरी ने दिखाई अपने खूबसूरत घर की झलक, उत्तराखंड के चमोली में बना आशियाना, अब इन फिल्मों में आएंगी नजर

Animal: तृत्पि अब 'मेरे महबूब मेरे सनम' में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी और 'भूल भुलैया-3' में वो कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी
tripti_dimri

tripti_dimri

Animal: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल से रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना को खूब नेम-फेम कमाया. लेकिन इस फिल्म में अपनी छोटी सी भूमिका के जरिए नेशनल क्रश बनी एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी. जिन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैन्स का दिल जीत लिया. आज कई बड़े निर्माता-निर्देशक उन्हें अपने फिल्मों में कास्ट करना चाहते हैं.

तृप्ति कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया-3 में नजर आएंगी. जिसकी ऑफिशियल घोषणा हो चुकी है. इन दिनों तृप्ति अपने होम टाउन में मौजूद हैं और छुट्टियां मना रही हैं. वहीं तृप्ति ने अपने लिए खूबसूरत आशियाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

उत्तराखंड के चमोली में तृप्ति का घर

तृप्ति डिमरी, उत्तराखंड के चमोली की रहने वाली हैं. उनका घर बेहद सिंपल सा है. लेकिन बेहद खूबसूरत है और कुदरत की हसीन वादियों के बीच तृप्ति का घर बना हुआ है. हाल ही में तृप्ति ने अपने घर की तस्वीरें फैन्स के लिए शेयर की हैं, जिसमें वो अपने घर के आस पास बने खूबसूरत नदी, पहाड़ और झरनों की सैर कराती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)


तस्वीरों में दिखी चमोली की खूबसूरती

तृप्ति डिमरी अपनी घर की बॉन्डरी बॉल पर बैठी हुई हैं और वहां से शहर का बेहद खूबसूरत और हसीन नजारा दिखाई दे रहा है. एक के बाद एक तस्वीरों में तृप्ति अपने शहर की सुंदरता और सुकून को महसूस कर रही हैं. साथ ही उन्होंने वहां के वॉटरफॉल के वीडियो भी शेयर किए हैं, जो फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

30 साल की हुईं तृप्ति डिमरी

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी 30 साल की हो चुकी हैं, अपने बर्थडे पर वो अपने घर उत्तराखंड के चमोली पहुंची थीं. जहां फैमिली के साथ उन्होंने अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इन तस्वीरों को देखकर साफ पता चलता है कि तृप्ति नेचर लवर भी हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

उनकी बै क टू बैक 6 बड़ी फिल्में रिलीज होंगी

तृत्पि अब ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. ‘भूल भुलैया-3’ में वो कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी, ‘तू आशिकी है’ फिल्म आशिकी का थर्ड पार्ट होने वाला है. माना जा रहा है कि इसमें कार्तिक और तृप्ति ही नजर आएंगे. विक्की विद्या का वो वाला वीडियो नाम से तृप्ति राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने इंडस्ट्री में पूरे किए 14 साल, कभी 500 रुपए कमाने वाली एक्ट्रेस आज हैं 80 करोड़ की मालकिन

वहीं धड़क-2 में तृप्ति को कास्ट किया गया है, जिसके पहले पार्ट धड़क से जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया था. वहीं एनिमल के बाद एनिमल पार्क में तृप्ति का इंतजार फैन्स कर रहे हैं. बता दें कि तृप्ति ने बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में 2018 में रिलीज हुई इम्तियाज अली की ‘लैला मजनू’ से डेब्यू किया था. इसके बाद वो ‘बुलबुल’ और ‘कला’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. ‘एनिमल’ से उनकी किस्मत बदल गई. 

ज़रूर पढ़ें