Kangana Ranaut क्या राजनीति में करेंगी एंट्री? बोलीं क्वीन- मुझे लगता है यही सही समय है

Kangana Ranaut: कंगना रनौत अपने राजनीतिक रुख के बारे में हमेशा से बेबाक रही हैं. उनका कहना है कि वह एक गौरवान्वित राष्ट्रवादी हैं.
Kangana Ranaut

कंगना रनौत(फोटो - सोशल मीडिया)

Kangana Ranaut: क्या कंगना रनौत सक्रिय रूप से राजनीति में शामिल होने पर विचार कर रही हैं? अभिनेत्री का कहना है कि उनका राजनेता न होना कभी भी देश के लिए काम करने में उनके आड़े नहीं आया, लेकिन अगर उन्हें राजनीति की दुनिया में कदम रखना है, तो यह “सही समय” हो सकता है.

हाल ही में हुए एक मीडिया कार्यक्रम के दौरान कंगना से पूछा गया कि क्या वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगी. अभिनेत्री अपने राजनीतिक रुख के बारे में हमेशा से बेबाक रही हैं, लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह जल्द भाजपा में शामिल हो सकती हैं.

राजनीति में आजमाएंगी हाथ?

कंगना ने आगे कहा, “इसने मुझे कभी भी एक जागरूक व्यक्ति होने से दूर नहीं रखा है. मैंने इस सोकॉल्ड सीट से देश के लिए जितना करना चाहिए, उससे कहीं अधिक किया है. मैंने सच में फिल्म के सेट से राजनीतिक पार्टियों के साथ लड़ाई की है. खुद राजनीति में ना होना मुझे कभी देश के प्रति मेरी जिम्मेदारियां से दूर नहीं रखता, मैं अपने देश के लिए जो करना चाहती हूं, उसे करने के लिए मुझे जगह नहीं मिलती. लेकिन, अगर मैं राजनीति में आना चाहती हूं, तो शायद मुझे लगता है कि यह सही समय है.”

एक निजी चैनल के कार्यक्रम में अभिनेत्री ने बताया कि वह एक गौरवान्वित राष्ट्रवादी हैं. एक ऐसी छवि जो उनके दो दशक लंबे अभिनय करियर से भी ज़्यादा बड़ी और दुनिया भर में जानी जाती है. यह पूछे जाने पर कि वह आज दक्षिण की फिल्में कैसे कर रही हैं. अभिनेता ने कहा कि वह प्रिविलेजएड हैं कि उन्हें हर जगह प्यार मिलता है.

ये भी पढ़े: Shobhita Dhulipala ने मां बनने की अपनी इच्छा पर की खुलकर बात, बोली- “जो भी होगा मुझे लगता है बेहतरीन होगा”

कंगना ने कहा, “इस देश और इसके लोगों ने मुझे पंख दिये हैं, हर तरफ से प्यार दिया है, मैं पहाड़ों से आती हूं, मैंने साउथ में काम किया है, मैंने दिल्ली और हरियाणा की लड़कियों के बारे में भूमिकाएं की हैं, मैंने मध्य भारत की झांसी की रानी की भी भूमिका की हैं, इस देश ने मुझे बहुत कुछ दिया है, जिसे वापस देने के लिए मैं गहरी जिम्मेदारी महसूस करती हूं. मैं हमेशा से अधिक राष्ट्रवादी रही हूं और उस छवि ने मेरे बेहद शानदार अभिनय करियर पर भी कब्जा कर लिया है. मुझे इस बात का अहसास है कि मुझे बहुत प्यार और सराहना मिलती है”.

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्टस की बात करें तो वे बहुत जल्द अपनी फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देंगी, जिसका डायरेक्शन और प्रोडक्शन भी खुद ही किया है. भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में उनकी इमरजेंस वाली यह फिल्म 14 जून को सिनेमा घरों में रिलीज के लिए तैयार है.

ज़रूर पढ़ें