Kapil Sharma के शो में पहुंचे 4 ग्रैमी जीतने वाले मशहूर सिंगर Ed Sheeran, हिंदी बोलकर गर्दा उड़ा दिया, हक्के-बक्के रह गए कपिल

The Great Kapil Sharma Show: विदेशी गायक एड शीरन ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर मूवी DDLJ का एक फेमस डायलॉग भी बोला.
The Great Kapil Sharma Show

द ग्रेट कपिल शर्मा शो

The Great Kapil Sharma Show: मशहूर विदेशी सिंगर Ed Sheeran इस वक्त भारत आए हुए हैं. एड शीरन की विदेशी फैंस के साथ-साथ इंडिया में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है जिसकी वजह से अक्सर वो चर्चा में रहते हैं. अभी वो मुंबई में हैं और सेलिब्रिटीज से मुलाकात के साथ-साथ कई शो भी कर रहे हैं. वहीं अब विदेशी गायक एड शीरन ‘द ग्रेट कपिल शर्मा शो’ में भी नज़र आएंगे. दरअसल नेटफ्लिक्स ने ‘द ग्रेट कपिल शर्मा शो’ का प्रोमो जारी किया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है. प्रोमो में विदेशी गायक शीरन फर्राटेदार हिंदी बोलते नजर आ रहे हैं, जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं उनकी हिंदी देखकर कपिल भी हैरान रह जाते हैं. फिलहाल, फैन्स को कपिल शर्मा के अगले शो का बेसब्री से इंतजार है.

शीरन ने बोले शाहरुख के डायलॉग

प्रोमो में हॉलीवुड सिंगर शीरन हिंदी बोल रहे हैं जिसे देख कर कपिल भी आश्चर्यचकित हो गए, इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर DDLJ का एक फेमस डायलॉग भी बोला. शीरन ने कहा, ‘बड़े-बड़े देशों में छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं’. प्रोमो में सिंगर शीरन एक्टर सुनील ग्रोवर के कहने पर हिंदी गाना गाते हुए भी दिखाई दे रहें हैं. दरअसल एड ने सुनील के जन्मदिन के लिया गाना बनाया जिसके बोल थे ‘केक, बर्फी और पनीर पकोड़ा’.

यह भी पढ़ेंElvish Yadav की बढ़ी मुश्किलें, ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का मामला, जल्द होगी पूछताछ

दिलजीत दोसांझ के साथ दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

बता दें कि बीते मार्च में भी सिंगर शीरन चर्चा में थे, लेकिन उस समय चर्चा कि वजह दूसरी थी. दरअसल मार्च में एड शीरन ने मुंबई में एक धमाकेदार लाइव परफॉर्मेंस दी थी. लाइव कॉन्सर्ट में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और एड शीरन ने मिलकर मुंबई में खूब रंग जमाया था. इस दौरान एड ने पहली बार पंजाबी गाना गाया था, इंग्लिश सिंगर को पंजाबी गाना गाता देख हर कोई हैरान हो गया था और उसके वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब पसंद किया था.

ज़रूर पढ़ें