ऋतिक, शिल्पा, मलाइका… बॉलीवुड हस्तियों में दिखा वोटिंग को लेकर जोश, देखें किन-किन सेलिब्रिटीज ने किया मतदान

Lok Sabha Election: मुंबई में एक्टर वरुण धवन ने अपने पिता डेविड धवन के साथ वोट डाला. इस दौरान दोनों में वोटिंग को लेकर गजब का जोश दिखा.

बॉलीवुड हस्तियों में दिखा वोटिंग को लेकर जोश

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सोमवार को देश की 49 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. पीएम मोदी ने जनता से मतदान का नया रिकॉर्ड बनाने की अपील की है. इसके बाद आम लोगों और राजनेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां भी अपने मताधिकार का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं.

सुबह-सुबह सुपरस्टार अक्षय कुमार मुंबई के एक मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे. इसके बाद उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि मेरा भारत विकसित रहे, मजबूत रहे और इसी को दिमाग में रखकर मैंने मतदान किया है. मुझे लगता है कि इस बार ज्यादा लोग मतदान करेंगे.”

ऋतिक रोशन बोले- वोट देने से पहले उम्मीदवारों के बारे में जानें

एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने पिता राकेश रोशन के साथ वोट डाला. इसके बाद बॉलीवुड स्टार ने जनता को खास संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि वोट देने से पहले उम्मीदवारों का अध्ययन करें और जानें कि आप किसे वोट दे रहे हैं.

विद्या बालन ने डाला वोट

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग जारी है. मुंबई में एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इसका वीडियो सामने आया है.

मलाइका-अरबाज ने निभाई जिम्मेदारी

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर-डायरेक्टर अरबाज खान ने मुंबई के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला. इस दौरान मलाइका ने लोगों से वोट देने की अपील की है. उन्होंने कहा, “वोट देना आपका अधिकार है, इसलिए बाहर जाएं और वोट देने के अपने अधिकार का प्रयोग करें.”

वरुण धवन ने डाला वोट

मुंबई में एक्टर वरुण धवन ने अपने पिता डेविड धवन के साथ वोट डाला. इस दौरान दोनों में वोटिंग को लेकर गजब का जोश दिखा.

संजय दत्त ने किया मताधिकार का प्रयोग

शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ डाला वोट

695 प्रत्याशियों की किस्मत का होगा फैसला

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में उत्तर प्रदेश की 14, महाराष्ट्र की 13, पश्चिम बंगाल की 7, बिहार की 5, ओडिशा की 5, झारखंड की 3, जम्मू-कश्मीर व लद्दाख की 1-1 लोकसभा सीट पर वोट डाले जा रहे हैं. इस फेज में कुल 695 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद होगी.

ज़रूर पढ़ें