Pushpa 2 Teaser: ‘पुष्पा 2: द रूल’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज, नहीं देखा होगा अल्लू अर्जुन का ऐसा अवतार

Pushpa 2 Teaser: पुष्पा 2: द रूल मूवी का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर में अल्लू अर्जुन का किरदार बेहद भयानक नजर आ रहा है.

‘पुष्पा 2: द रूल’ का दमदार टीजर हुआ रिलीज

Pushpa 2 Teaser: तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जून की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘पुष्पा 2: द रूल’ का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है. टीजर में अल्लू अर्जुन का किरदार बेहद भयानक नजर आ रहा है. वह साड़ी पहनकर गुंडों की पिटाई करते आ नजर आ रहे हैं. वहीं, टीजर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भी तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं.

बता दें कि अल्लू अर्जून आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया मंच X पर लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं. मेरा हृदय कृतज्ञता से भरा है. कृपया इस टीजर को धन्यवाद कहने के मेरे तरीके के रूप में लें.”

पुष्पा 2 में नजर आएंगे ये स्टार्स

जानकारी के मुताबिक, 15 अगस्त को ‘पुष्पा 2: द रूल’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस मूवी में पुष्पा राज के रूप में अल्लू अर्जुन, पुष्पा की पत्नी श्रीवल्ली के रूप में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, एसपी भंवर सिंह शेखावत के रूप में फहाद फाज़िल, पुष्पा की मां पर्वतम्मा के रूप में कल्पलथा, पुष्पा के दोस्त केशव मोंडेलु के रूप में जगदीश प्रताप भंडारी और एक्टर प्रकाश राज सहित कई स्टार्स नजर आएंगे.

ये भी पढ़ेंः ‘मैं बीफ नहीं खाती, हिंदू होने पर गर्व’, कंगना रनौत को क्यों देनी पड़ी सफाई?

याद दिला दें कि अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा- द राइज’ में एक गैंगस्टर, पुष्पाराज का किरदार निभाया था. जो चंदन की लकड़ी की सम्गलिंग में सभी को पछाड़कर तेजी से ऊपर आ रहा था. वहीं, करीब साल भर पहले ‘पुष्पा 2’ का एक वीडियो शेयर किया गया था. जिसमें दर्शाया था कि पुष्पा राज का किरदार कहानी में गायब हो चुका है. इस वीडियो में ये सामने आया था कि पुष्पाराज तिरुपति जेल से फरार हो गया है और उसे रोकने के लिए पुलिस ने फायरिंग की. उसके समर्थक सरकार और पुलिस को घेर रहे थे. इस दौरान ये जानकारी सामने आती है कि पुष्पाराज की तस्वीर जंगलों में शेरों की मॉनिटरिंग के लिए लगे कैमरे में कैद हुई है.

ज़रूर पढ़ें