शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya’ ने पहले दिन छापे इतने नोट, जानें कितना हुआ कलेक्शन

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: साल 2022 में फिल्म जर्सी के बाद शाहिद कपूर ने 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है.

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

शाहिद और कृति सेनन

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म शुक्रवार 9 फरवरी को रिलीज हुई है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दर्शकों का दिल जातने में कामयाब हो रही है. हालांकि फिल्म की तरफ्तार काफी धीमी है. लेकिन फिर भी ओपनिंग डे पर फिल्म ने उम्मीद से बेहतर कमाई कर डाली है.  

धीमी ओपनिंग के साथ किया 8 करोड़ का बिजनेस

डायरेक्टर अमित जोशी और अराधना शाह की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में काफी सफलता हासिल हुई थी, जिसके चलते ओपनिंग डे पर शाहिद कपूर और कृति सेनन की ये मूवी बेहतरीन आगाज करने में कामयाब हुई है.

महज 2.15 करोड़ की एडवांस बुकिंग के साथ थ‍िएटर्स में रिलीज हुई फिल्‍म ने शाहिद की पिछली रिलीज ‘जर्सी’ के मुकाबले करीब 60% अध‍िक की ओपनिंग ली है. एक रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को पहले दिन फिल्‍म ने 6.70 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है. वहीं पहले दिन वर्ल्डवाइड 13 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है. देश में फिल्म ने 8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, वहीं विदेशों में फिल्म ने 5 करोड़ से ज्याादा का बिजनेस किया है.

फिल्म ‘जर्सी’ ने 9 करोड़ की ऑपनिंग ली थी

शाहिद कपूर की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘जर्सी’ ने पहले दिन 3 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. जबकि वर्ल्डवाइड 5.50 करोड़ का ग्रॉस बिजनेस किया था. शनिवार और रविवार की छुट्टी है और अभी वेलेंटाइन वीक भी है. ऐसे में यंगस्टार का ध्यान खींचने में फिल्म कामयाब हो सकती है. बता दें कि फिल्म में शाहिद कपूर एक साइंटिस्ट के रोल में हैं. वहीं कृति सेनन एआई रोबोट के रोल में नजर आ रही हैं. दोनों के बीच की रोमांटिक लवस्टोरी है. जो काफी यूनिक है. 

2 साल बाद शाहिद कपूर का कमबैक

साल 2022 में फिल्म जर्सी के बाद शाहिद कपूर ने 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. हालांकि इस दौरान एक्टर ने ओटीटी पर वेब सीरीज फर्जी और ब्लडी डैडी के जरिए काफी वाहवाही लूटी. लेकिन यहां भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी थी.ऐसे में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के जरिए शाहिद दमदार कमबैक की छाप छोड़ना चाहेंगे.

ज़रूर पढ़ें