Singham Again में विलेन बने हैं अर्जुन कपूर, खूंखार लुक में आए नजर

सिंघम अगेन रोहित शेट्टी की कॉप रिलीज का पार्ट है, जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे.

‘SINGHAM AGAIN’

Singham Again: निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन को लेकर खबरों में बने हुए हैं. फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है. फिल्म में अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ का लुक वायरल हो चुका है. इस बीच अब अर्जुन कपूर का लुक सामने आया है.

‘सिंघम अगेन’ में अर्जुन कपूर की एंट्री

 

अर्जुन कपूर को लेकर काफी दिनों से खबरें आ रही थीं  कि वो किसी फिल्म में काम करने वाले हैं. लेकिन नाम का खुलासा नहीं हुआ था और देखिए 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के मौके पर अर्जुन कपूर ने अपने फैन्स को तोहफा देते हुए सिंघम अगेन का नया पोस्टर शेयर किया है जिसमें वो एक बार फिर विलेन के रोल में नजर आ रहे हैं. 

अर्जुन और रणवीर का दिखा दम

फिल्म से 2 पोस्टर शेयर किए गए हैं. जिसमें एक में वो रणवीर सिंह को फेस ऑफ करते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर का बैक ग्राउंड काफी डार्क रेड रखा गया है. अर्जुन कपूर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, “सिंघम का विलेन! हिट-मशीन रोहित शेट्टी सर के पुलिस जगत का हिस्सा बनकर दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहा हूं! मैं आपसे वादा करता हूं कि वहां तबाही मच जाएगी” दूसरे पोस्टर में अर्जुन का सिंगल पोस्टर नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर रिएक्शन

फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया फैन्स भी इस पर रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों ने लिखा है अर्जुन कपूर का लुक बेहद दमदार लग रहा है. किसी ने उनके इस लुक की तारीफ करते हुए उसकी तुलना ‘एक विलेन’ से की है. तो किसी ने कमेंट्स किया है विलन कभी गुड नहीं होता. 

https://twitter.com/Srkians_Amit/status/1757622332837728543

सिंघम अगेन में कौन-कौन

बता दें कि सिंघम अगेन रोहित शेट्टी की कॉप रिलीज का पार्ट है, जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे. साथ ही रणवीर सिंह और अक्षय कुमार फिल्म में कैमियो करेंगे. और विलन के रोल में अर्जुन कपूर का लुक वायरल हो रहा है. बतादेंकि फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी 

ज़रूर पढ़ें