TBMAUJ: वैलेंटाइन वीक में रोबोट के प्यार में उलझा शाहिद कपूर का ‘जिया’, पढ़ें ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का रिव्यू

TBMAUJ: शाहिद और कृति की यूनिक लव स्टोरी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज हो गयी है.

Teri-Baaton-Mein-Aisa-Uljha-Jiya

शाहिद कपूर व कृति सेनन

TBMAUJ: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘’तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’’ रिलीज हो चुकी है. वेलेंटाइन डे वीक में रिलीज हुई इस मोस्ट अवेटेड साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. उनका इंतजार खत्म हो चुका है. 

यूनिक लव स्टोरी कहानी

फिल्म की कहानी आम प्रेम कहानियों से जरा हटकर है. जो आर्यन अग्निहोत्री (शाहिद कपूर) और सिफरा (कृति सेनन) के ईर्द-गिर्द घूमती है. दोनों की पसंद नापसंद एक दूसरे से काफी मिलती-जुलती है. दोनों को एक दूसरे से प्यार भी है. लेकिन वो कहते हैं कि प्रेम की राह में जब तक दीवार ना हो वो इश्क कैसा.

आर्यन और सिफरा की प्रेम कहानी में भी एक भूचाल तब आता है जब मुंबई के फेमस साइंटिस्ट आर्यन को ये पता चलता है कि जिसकी बातों में उनका जिया उलझा हुआ था, वो एक इंसान नहीं बल्कि हाईली इंटेलिजेंट AI रोबोट है. दरअसल साइंटिस्ट आयर्न फीमेल रोबोट सिफरा इसके बाद इनकी कहानी में क्या ट्विस्ट एंड टर्न आते हैं. यही फिल्म में दिखाया गया है.

 शाहिद और कृति की जोड़ी करेगी कमाल

शाहिद कपूर और कृति सेनन ने पहली बार इस फिल्म में साथ काम किया है. यह दोनों की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जहां रोबोट के रोल में कृति सेनन अपना बेस्ट देने की कोशिश करती हैं. लेकिन कहीं कहीं वो मिस करत जाती हैं कि वो फिल्म में इंसान नहीं बल्कि रोबोट का रोल प्ले कर रही हैं.

हालांकि शाहिद कपूर ने अपने साइंटिस्ट के रोल को बखूबी निभाया है. वहीं इन दोनों के रोमांटिक सीन्स देखकर तो आपको प्यार हो जाएगा. फिल्म में डिंपल कपाड़िया अनुभा फतेहपुरिया, आशीष वर्मा धर्मेंद्र समेत बाकी कलाकारों ने भी अच्छा काम किया है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: दो हफ्ते में दूसरी बार अयोध्या पहुंचे Amitabh Bachchan, कड़ी सुरक्षा के बीच किए रामलला के दर्शन

कहानी के साथ डायरेक्शन बढ़िया 

डायरेक्टर अमित जोशी और आराधना शाह की बनाई फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ काफी लाइट हार्टेड है. इसकी कहानी डिफरेंट और यूनिक है. इसमें कॉमेडी इमोशन और बहुत सारा रोमांस भी है. डायरेक्शन बहुत बढ़िया है. फिल्म एक आसान की लव स्टोरी को ट्विस्ट एंड टर्न के साथ पर्दे पर दिखती है. हालांकि कहीं-कहीं ये फिल्म बोरिंग लगने लगती है. कुल मिलाकर एक टाइम पास फिल्म है जिसे आप अपनी फैमिली और फ्रेंड के साथ देख सकते हैं. 

क्या कहते हैं सोशल मीडिया फैन्स 

वहीं अगर सोशल मीडिया फैन्स की बात करें तो फैन्स फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं. रोबोट के प्यार में पड़ा एक साइंटिस्ट लोगों को प्यार के मौसम में काफी पसंद आ रहा है. क्रिटिक्स ने भी फिल्म अच्छी रेटिंग दी है. कुल मिलाकर शाहिद और कृति के लिए ये फिल्म लकी साबित हो सकती है.

ज़रूर पढ़ें