Pakistan: लाहौर में महिला को अरबी प्रिंट का कपड़ा पहनना पड़ा भारी, ईश निंदा के आरोप में भीड़ ने रेस्टोरेंट में घेरा, Video वायरल

Pakistan News: लाहौर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
Pakistan

पाकिस्तान में महिला को अरबी प्रिंट का कपड़ा पहनना पड़ा भारी

Pakistan News: पाकिस्तान में महिला को भीड़ ने ईश निंदा के आरोप में घेर लिया गया. यह मामला पाकिस्तान के लाहौर शहर का है. पाकिस्तान के लाहौर में अरबी प्रिंट वाला कपड़ा पहनना एक महिला को भारी पड़ गया. लाहौर में एक महिला को अरबी प्रिंट वाला कपड़ा पहने हुए देख भीड़ ने घेर लिया. भीड़ में खड़े लोगों ने महिला पर ईश निंदा का आरोप लगाया. मौके पर पहुंची लाहौर पुलिस ने बड़ी मशक्कत से भीड़ से बचाकर महिला को वहां से हटाया. लाहौर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

रेस्टोरेंट के अंदर हुई घटना

लाहौर में हुई इस घटना के वायकर वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला पाकिस्तान के किसी रेस्टोरेंट के अंदर अपना मुंह ढंककर खड़ी है और पाकिस्तान पुलिस वहां मौजूद भीड़ से हिंसा न करने की अपील कर रही है. इसके बाद एक अन्य वीडियो जारी करके पाकिस्तान महिला पुलिस अधिकारी ने बताया ‘महिला अपने पति के साथ खरीददारी करने के लिए मार्केट गई थी. इस दौरान महिला ने जो कपड़े पहने थे, उस कपड़े पर अरबी में कुछ लिखा था. भ्रम की स्थिति में लोगों ने उस महिला को घेर लिया और ईशनिंदा के आरोप लगाकर नारेबाजी करने लगे. यहां तक कि लोगों ने महिला से कपड़ा उतारने के लिए भी कहा.

यह भी पढ़ें: Pakistan Election: चुनाव के नतीजों के बाद पाकिस्तान में सरकार बनाने के लिए जोड़तोड़ की कवायद तेज, सेना ने दिया बड़ा बयान

डिजाइनर कपड़ा समझकर खरीदा

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस महिला को बड़ी मशक्कत से भीड़ से बचाकर पुलिस थाने पर ले गई. इस दौरान पीड़ित महिला ने बताया कि डिजाइनर कपड़ा समझकर उसने यह कपड़ा खरीदा था. उसपर ऐसा कुछ लिखा है, जिससे लोग आहत हो जाएंगे उसे नहीं पता था. महिला ने लोगों से माफी मांगते हुआ कहा कि उसका ईश निंदा करने का कोई इरादा नहीं था. जिससे लोग आहत हों. वह खुद भी इस्लाम धर्म को मानने वाली महिला है.

ज़रूर पढ़ें