बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से मिलीं Kangana Ranaut, चुनावी रणनीति और सुप्रिया श्रीनेत के बयान को लेकर हुई चर्चा!

इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा के लोकसभा चुनाव उम्मीदवार कंगना ने कहा था, “हमने आपत्तिजनक पोस्ट पर विवाद पर प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुझे उनसे मिलने के लिए कहा है.

जेपी नड्डा से मिलीं Kangana Ranaut

जेपी नड्डा से मिलीं कंगना

Kangana Ranaut: कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत ने कथित तौर पर कंगना रनौत पर ‘मंडी भाव’ वाले बयान ने सियासत में सनसनी मचा दी है. हालांकि, उन्होंने कहा है कि उनका सोशल मीडिया हैंडल बहुत लोगों के पास है किसी ने ऐसा पोस्ट कर दिया. इसके बाद ,बॉलीवुड अभिनेत्री से नेत्री बनी कंगना रनौत ने मंगलवार को कहा कि वह दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ इस मामले पर आगे की कार्रवाई पर चर्चा करेंगी. अब उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष से मुलाकात की है. सूत्रों के मुताबिक, नड्डा के साथ कंगना ने सुप्रिया श्रीनेत के बयान को लेकर भी बातचीत की है.

सूत्रों के मुताबिक, जेपी नड्डा ने उन्हें किसी भी बयान और विवाद से बचने की सलाह दी है और अपने निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार को धार देने के लिए कहा है.  बता दें कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा के लोकसभा चुनाव उम्मीदवार कंगना ने कहा था, “हमने आपत्तिजनक पोस्ट पर विवाद पर प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुझे उनसे मिलने के लिए कहा है. उनसे मुलाकात के बाद इस मामले पर बात कर सकूंगी.”

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट से डाले गए विवादित पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री और मंडी से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहीं कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि एक कलाकार के नाते पिछले 20 साल में मैंने हर तरह की महिला के किरदार निभाए हैं. फिल्म क्वीन में नादान लड़की से लेकर धाकड़ मूवी में मोहक जासूस जासूस बनी थी. फिल्म मणिकर्णिका में देवी बनी थी तो चंद्रमुखी में राक्षसी के तौर पर रील लाइफ में आई थी. रज्जों में वेश्या के रूप में किरदार निभाया और थलाइवी में क्रांतिकारी नेता की भूमिका भी अदा की. हर कोई सम्मान का हकदार है.

 

ज़रूर पढ़ें