Lok Sabha Election 2024: ‘भाजपा राजनीति नहीं राष्ट्रनीति पर चलती है’, सहारनपुर से PM Modi ने विपक्ष पर बोला हमला

Lok Sabha Election 2024: देशभर में होने जा रहे लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी मैदान तैयार हो चुका है. जिसके मद्देनजर सभी राजनीतिक दल अपने चुनावी अभियान को आगाज कर दिया है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया.
Lok Sabha Election 2024

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते पीएम मोदी

Lok Sabha Election 2024: देशभर में होने जा रहे लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी मैदान तैयार हो चुका है. जिसके मद्देनजर सभी राजनीतिक दल अपने चुनावी अभियान को आगाज कर दिया है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के समर्थन में वोट करने के लिए लोगों से अपील की. वहीं विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा राजनीति नहीं राष्ट्रनीति से चलती है.

पीएम मोदी ने कहा कि हमारा ये साथ मां शक्ति का स्थान है, मां शक्ति की साधना का स्थान है…देश का दुर्भाग्य है कि INDI गठबंधन के लोग खुलेआम चुनौती दे रहे हैं कि उनकी लड़ाई शक्ति के खिलाफ है. क्या कोई शक्ति को खत्म कर सकता है क्या? जिन-जिन लोगों ने शक्ति को नष्ट करने का प्रयास किया है उन सभी का क्या हाल हुआ है वो इतिहास में पुराणों में अंकित है.

ये भी पढ़ें- BJP Foundation Day: भारतीय जनसंघ से भारतीय जनता पार्टी तक का यात्रा, 45वें स्थापना दिवस पर जानें पूरी कहानी

“कांग्रेस कमीशन को प्राथमिकता दी”

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “आज एक बहुत शुभ अवसर है, आज भाजपा का स्थापना दिवस है. बहुत कम दशकों में ही भाजपा के साथ रिकॉर्ड संख्या में हमारे देशवासी जुड़े हैं. भाजपा ने लोगों का भरोसा जीता है, लोगों का दिल जीता है. इसका सबसे बड़ा कारण है कि भाजपा राजनीति नहीं राष्ट्रनीति पर चलती है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस जितने साल सत्ता में रही उसने कमीशन खाने को प्राथमिकता दी. INDI गठबंधन कमीशन के लिए है. मोदी सरकार मिशन के लिए है.

कांग्रेस के घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की छाप

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कल कांग्रेस ने जिस तरह से अपना घोषणापत्र जारी किया है उससे साबित हो गया है कि आज की कांग्रेस आज के भारत के आकांक्षाओं से बिल्कुल कट चुकी है. कांग्रेस के घोषणा पत्र में वह सोंच झलकती है जो सोच आजादी के आंदोलन के समय मुस्लिम लीग में थी. कांग्रेस के घोषणा पत्र में पूरी तरह मुस्लिम लीग की छाप है. बाकी जो बचा रह गया उसपर वामपंथी हावी हो चुके हैं. ऐसी कांग्रेस 21वीं सदी में भारत को आगे नहीं बढ़ा सकती.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि दुनिया में आज भारत का डंका बज रहा है. अमेरिका में भी भारत का डंका बज रहा है. भारत पांचवीं बड़ी आर्थिक ताकत है. हमारे लिए देश से बड़ा कुछ नहीं. हमने मेहनत में कमी नहीं रखी है. बीजेपी के लिए राष्ट्र पहले है. पीएम मोदी ने कहा कि “देश कह रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार.”

ज़रूर पढ़ें