Punjab News: ‘BJP में शामिल होने के लिए मिला 5 करोड़ का ऑफर’, AAP विधायक की शिकायत पर FIR दर्ज

Punjab News: लुधियाना पुलिस ने AAP विधायक राजिंदरपाल कौर छीना की शिकायक पर एफआईआर दर्ज की है.

Rajinderpal Kaur Chhina

AAP विधायक राजिंदरपाल कौर (फोटो- सोशल मीडिया)

Punjab News: पंजाब में आम आदमी पार्टी के ओर से बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए बड़ा दावा किया गया है. लोकसभा चुनाव के बीच AAP ने दावा किया है कि बीजेपी ने चुनाव से पहले उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश की है. इन आरोपों के बीच आम आदमी पार्टी के एक विधायक ने एफआईआर दर्ज कराई है. लुधियाना पुलिस ने AAP विधायक राजिंदरपाल कौर छीना की शिकायक पर एफआईआर दर्ज की है.

AAP विधायक के ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा गया है कि बीजेपी द्वारा हमारे विधायकों को पैसा देकर खरीदने की कोशिश की जा रही है. द इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के अनुसार, एफआईआर में दावा किया गया है कि राजिंदरापाल कौर को आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में आने के लिए पांच करोड़ रुपए की पेशकश की गई थी. वहीं दिल्ली में बीजेपी के ओर से बड़े नेताओं के साथ बैठक कराने का वादा किया गया था.

कॉल करने वाला बीजेपी का कार्यकर्ता- AAP

दावा है कि बीजेपी के ओर से लोकसभा चुनाव में टिकट देने की पेशकश भी की गई थी. वहीं पुलिस के सूत्रों की मानें तो आम आदमी पार्टी के विधायक द्वारा जिस नंबर से कॉल आने का दावा किया गया है, वह नंबर स्वीडन का बताया जाता है. जबकि AAP विधायक का दावा है कि कॉल करने वाला सेवक सिंह बीजेपी का कार्यकर्ता है. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई है. विधायक का दावा है कि वह दिल्ली का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: जलपाईगुड़ी में आए तूफान में 5 की मौत, 500 से ज्यादा लोग घायल, CM ममता ने प्रभावित इलाकों का किया दौरा

एफआईआर में लिखा गया है कि शिकायतकर्ता को एक कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने खुद का परिचय सेवक सिंह के तौर पर दिया था. उसने बताया था कि वह बीजेपी दिल्ली कार्यालय से बोल रहा है. उसने आम आदमी पार्टी छोड़कर विधायक को बीजेपी में शामिल होने के लिए पांच करोड़ का ऑफर दिया है.

ज़रूर पढ़ें