Lok Sabha Election 2024: AAP के विरोध में BJP ने लगाए पोस्टर, सुनीता केजरीवाल को बताया ‘दिल्ली की राबड़ी देवी’

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी ने पोस्टर लगाकर विरोध जाहिर किया. BJP ने दिल्ली की सड़कों पर पोस्टर लगा कर सुनीता केजरीवाल को दिल्ली की राबड़ी देवी बता दिया.
Lok Sabha Election, सुनीता केजरीवाल को बताया दिल्ली की राबड़ी देवी

AAP के विरोध में BJP ने लगाए पोस्टर, सुनीता केजरीवाल को बताया ‘दिल्ली की राबड़ी देवी’

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही देश की राजधानी में सियासत तेज हो गई है. शनिवार को जहां एक ओर अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के लिए चुनावी अभियान की शुरूआत की, वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने पोस्टर लगाकर विरोध जाहिर किया. BJP ने दिल्ली की सड़कों पर पोस्टर लगा कर सुनीता केजरीवाल को दिल्ली की राबड़ी देवी बता दिया.

सुनीता केजरीवाल ने शुरू किया प्रचार अभियान

दरअसल, दिल्ली के सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज अपना पहला रोड शो किया. इस दौरान दिल्ली भर से AAP के मंत्री, विधायक, पार्षद और कार्यकर्ता शामिल हुए. रोड शो के दौरान दिल्ली की सड़कों पर समर्थकों के हाथ में ‘जेल का जवाब वोट से’, ‘वी मिस यू केजरीवाल’ और ‘आई लव केजरीवाल’ जैसे पोस्टर दिखे. रोड शो को लीड करती हुई सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से भावुक अपील भी की.

पोस्टर में लिखा- शीशे का महल भ्रष्टाचार का अड्डा

वहीं सुनीता केजरीवाल के रोड शो से पहले BJP नेताओं ने सिविल लाइंस स्थित सीएम आवास की ओर जाने वाले सड़क पर साइन बोर्ड लगाकर तंद कसा. साइन बोर्ड पर लिखा था, शीशे का महल भ्रष्टाचार का अड्डा, मुख्यमंत्री निवास, 6 फ्लैग स्टाफ रोड सिविल लाइंस. पोस्टर में सीएम आवास की ओर रास्ते का भी इशारा किया गया है. साथ ही कई जगहों पर पोस्टर में सुनीता केजरीवाल पर भी हमला बोला गया. पोस्टर में सुनीता केजरीवाल की तस्वीर के साथ लिखा गया, ‘दिल्ली की राबड़ी देवी’.

यह भी पढ़ें: Sunita Kejriwal Road Show: दिल्ली में AAP के लिए सुनीता केजरीवाल का पहला रोड शो, बोलीं- अरविंद केजरीवाल को जबरदस्ती जेल में डाला

अरविंद केजरीवाल लगा परिवारवाद का आरोप

इसके साथ ही सुनीता केजरीवाल के प्रचार में उतरने के बाद BJP नेताओं ने अरविंद केजरीवाल पर एक और आरोप लगा दिया.उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली में परिवारवाद की राजनीति करने का आरोप लगाना शुरू कर दिया. दूसरी ओर AAP सीएम की गिरफ्तारी पर सुनीता केजरीवाल को चेहरा बनाकर सहानुभूति के सहारे मुख्य चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है.

ज़रूर पढ़ें