Lok Sabha Election: अलका लांबा ने PM मोदी को लेकर फिर दिया विवादित बयान, बोली- हनुमान जी ने पूरी लंका को जलाया था, आज पीएम ने पूरे देश को जलाकर रखा है

Lok Sabha Election: अलका लांबा ने कहा कि आपके सांसद विधायक पर नाबालिग बेटियों से दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं. भाजपा के सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर गंभीर आरोप लगे हैं. प्रधानमंत्री बेटी को नहीं बचा रहे है, वह अपहरण करने वालों के साथ खड़े है. मैंने तो यह कहा है, हनुमान जी ने पूरी लंका को जलाकर रख दिया था. आज प्रधानमंत्री ने पूरे देश को जलाकर रखा है.
Chhattisgarh News

अल्का लांबा

Chhattisgarh: अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने शनिवार को पीएम मोदी पर निशाना साधा था, और उन्होंने रावण से पीएम मोदी की तुलना की थी. जिसके बाद एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हनुमान जी ने पूरी लंका को जाकर जला दिया था, आज प्रधानमंत्री ने पूरे देश को जलाकर रखा है.

हनुमान जी ने पूरी लंका को जलाया था, आज प्रधानमंत्री ने पूरे देश को जला कर रखा है – अलका लांबा

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा ने कल पीएम मोदी कि तुलना रावण से की थी. आज फिर उन्होंने पीएम को लेकर एक विवादित बयान दिया है, उन्होंने कहा कि रावण बहुत बड़ा ब्राह्मण था ना, ज्ञानी था गलती उसने की. मां सीता का हरण कर ले गए. भगवान श्री राम ने क्या किया मां सीता की लाज बचाने के लिए, उन्हें वापस लाने के लिए अपना राज पाठ सब कुछ छोड़ दिया. उन्होंने कहा कि मोदी जी क्या कर रहे हैं,  जब मोदी जी मुख्यमंत्री थे, तब अटल जी ने कहा था, आपको अपना राजधर्म निभाना चाहिए. आप क्या कर रहे हैं? आपके सांसद विधायक पर नाबालिग बेटियों से दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं. भाजपा के सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर गंभीर आरोप लगे हैं. प्रधानमंत्री बेटी को नहीं बचा रहे है, वह अपहरण करने वालों के साथ खड़े है. मैंने तो यह कहा है, हनुमान जी ने पूरी लंका को जलाकर रख दिया था. आज प्रधानमंत्री ने पूरे देश को जलाकर रखा है.

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने राजनांदगांव में बीजेपी की जीत का किया दावा, बोले- कांग्रेस मुद्दों से भटकाना चाहती है

पीएम मोदी को लेकर दिया था विवादित बयान

अलका लांबा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पीएम मोदी बुनियादी मुद्दों पर बात नहीं करते है. वह विभाजनकारी मुद्दे उठाकर असली मुद्दों से ध्यान भटकाने को कोशिश कर रहे हैं. दरअसल, 7 मई को होने वाले तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर अलका लांबा छत्तीसगढ़ के दुर्ग पहुंची हैं. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की तुलना रावण से की और कहा,”रावण ने माता सीता का हरण किया और मोदी ने गरीबों और मजदूरों के अधिकारों का हनन किया है.”

अलका लांबा ने कहा, “रावण को बहुत बड़ा ब्राह्मण मानते थे. दक्षिण भारत में आज भी रावण की पूजा होती है. मुझे लगता है की रावण में 10 कमियां थीं. उन्होंने मां सीता का हरण किया. प्रभु राम ने माता सीता के लिए सबकुछ त्याग कर रावण से लड़ाई लड़ी, लेकिन पीएम मोदी कुछ भी त्याग नहीं रहे हैं. पीएम गरीब मजदूर के अधिकारों का हनन कर रहे हैं. ”

ज़रूर पढ़ें