Lok Sabha Election: डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने राजनांदगांव में बीजेपी की जीत का किया दावा, बोले- कांग्रेस मुद्दों से भटकाना चाहती है

Lok Sabha Election: डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस के आरोप पर कहा कि भ्रष्टाचार पर तो हम पूरी बात करते है. उन्होंने आगे कहा कि महंगाई ज़्यादा है क्या? अभी महंगाई नियंत्रित है, लेकिन इस तरह से बात कर के वह मुद्दों से भटकाना चाहते है. जब भी राम मंदिर की बात आती है, आलू महंगा हो जाता है.
Chhattisgarh News

डिप्टी सीएम विजय शर्मा

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान हो चुका है. वहीं दूसरे चरण के मतदान को लेकर सभी पार्टी के नेता अपने-अपने जीत के दावे कर रहे है. वहीं मतदान को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि बहुत अच्छा मतदान हुआ है, अच्छी स्थिति है. उन्होंने आगे कहा कि राजनांदगांव लोकसभा से बीजेपी की जीत होगी, बाक़ी दो लोकसभा में भी बीजेपी आगे है.

बीरनपुर मामले में CBI पूरी तरीक़े से जांच करेगी

बीरनपुर मामले की CBI जांच को लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि दो चीजें है, घटना क्या हुई इसकी जांच होगी. आख़िर घटना क्यों हुई और घटना कैसे आगे बढ़ी इसकी भी जांच होगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसा दोबारा नहीं होना चाहिए. CBI  इस मामले में पूरी तरीक़े से जांच करेगी.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में दीपक बैज ने बीजेपी से पूछे सवाल, बोले- दंतेवाड़ा की घटना टारगेट किलिंग है, या कौन सी किलिंग?

राम मंदिर की बात आती है, तो आलू महंगे हो जाते है – विजय शर्मा

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कांग्रेस के आरोप पर कहा कि भ्रष्टाचार पर तो हम पूरी बात करते है. उन्होंने आगे कहा कि महंगाई ज़्यादा है क्या? अभी महंगाई नियंत्रित है, लेकिन इस तरह से बात कर के वह मुद्दों से भटकाना चाहते है. जब भी राम मंदिर की बात आती है, आलू महंगा हो जाता है.

भूपेश बघेल को राजनांदगाँव में रोकने पर की बात

विजय शर्मा ने भूपेश बघेल को राजनांदगांव में रोके जाने को लेकर कहा कि मैंने पता किया है, भूपेश बघेल अंदर जा रहे थे और उनके साथ सौ लोग और भी अंदर जा रहे थे, इसलिए उन्हें आम लोगों ने पहले रोका, बीजेपी के लोग तो बाद में पहुंचे है. उन्होंने कहा कि जुमला करने की उनकी आदत है. अकेले जाये ना इतने लोगों के साथ क्यों जा रहे थे.

कांग्रेस नेता की हत्या को बताया दुखद

विजय शर्मा ने नारायणपूर में कांग्रेस नेता की हत्या पर कहा कि यह बहुत दुखद है, जनता बिलकुल उनके साथ नहीं है. इन हत्याओं के पीछे क्या मानसिकता है पता लगाना चाहिए, हम हमेशा नक्सलियों से बात लेने के लिए हमेशा तैयार है,

ज़रूर पढ़ें