Lok Sabha Election: संतोष पांडेय से मुलाकात पर भूपेश बघेल ने किया सियासी पोस्ट, लिखा- उनके “जाने” का समय था और मेरे “आने” का

Lok Sabha Election: कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व सीएम भूपेश बघेल लगातार राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे है. वह एक दिन में 22 से 23 गांवों का दौरा कर रहे है. वहीं बीजेपी प्रत्याशी और राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडेय भी लगातार चुनावी दौरे कर रहे है.
Chhattisgarh News

पूर्व सीएम भूपेश बघेल और सांसद संतोष पांडेय

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में 19 अप्रैल को पहले चरण का लोकसभा चुनाव होना है. इसे लेकर सभी पार्टियां चुनाव प्रचार कर रही है. वहीं राजनांदगांव में प्रचार करने के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व सीएम भूपेश बघेल और बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडेय आमने-सामने हुए. इसे लेकर भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट भी शेयर किया है.

भूपेश व संतोष हुए आमने-सामने

कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व सीएम भूपेश बघेल लगातार राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे है. वह एक दिन में 22 से 23 गांवों का दौरा कर रहे है. वहीं बीजेपी प्रत्याशी और राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडेय भी लगातार चुनावी दौरे कर रहे है. ऐसे में दोनों प्रत्याशी चुनाव प्रचार के दौरान आमने-सामने हुए और एक-दूसरे से बात भी की.

भूपेश बघेल ने X पर शेयर किया सियासी पोस्ट

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने संतोष पांडेय से हुई मुलाकात को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि – संतोष पांडेय जी से आज चुनाव प्रचार के दौरान भेंट हुई. उनके “जाने” का समय था और मेरे “आने” का.

दोनों प्रत्याशी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त

राजनांदगांव लोकसभा सीट से जहां पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है, तो वहीं भाजपा के वर्तमान सांसद और लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडेय भी मोदी की गारंटी के साथ आगे बढ़ रहे हैं. राजनंदगांव लोकसभा चूंकि 15 साल मुख्यमंत्री रहे डॉक्टर रमन सिंह का विधानसभा क्षेत्र और गृह जिला है. इस लिहाज से देखा जाए तो भाजपा पूरे जोड़-तोड़ से संतोष पांडे को जीताने में लगी है.

ज़रूर पढ़ें