Lok Sabha Election: कांग्रेस को लगा एक और झटका, युवा कांग्रेस के नेता जयेश तिवारी भाजपा में हुए शामिल

Lok Sabha Election: युवा कांग्रेस के नेता जयेश तिवारी भी भाजपा में शामिल हो गए है. उन्होंने युवा कांग्रेस के सैकड़ों नेताओं के साथ भाजपा में प्रवेश किया है. बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने उन्हे भाजपा में प्रवेश कराया है.
Chhattisgarh News

बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल और जयेश तिवारी

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहे है, वैसे-वैसे सभी पार्टियों कार्यकर्ता दल-बदल की राजनीति भी कर रहे है. छत्तीसगढ़ में जहां बीजेपी संगठन को मजबूत करने में जुटी है, तो वहीं कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता लगातार पार्टी का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे है. इसी कड़ी में युवा कांग्रेस के नेता जयेश तिवारी भी बीजेपी में शामिल हो गए है.

युवा कांग्रेस के नेता जयेश तिवारी भाजपा में शामिल

कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता लगातार पार्टी का साथ छोड़ रहे है, वहीं इसी कड़ी में युवा कांग्रेस के नेता जयेश तिवारी भी भाजपा में शामिल हो गए है. उन्होंने युवा कांग्रेस के सैकड़ों नेताओं के साथ भाजपा में प्रवेश किया है. बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल ने उन्हे भाजपा में प्रवेश कराया है.

Chhattisgarh News
बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल और बीजेपी में शामिल कांग्रेसी
Chhattisgarh News
बीजेपी में शामिल युवा कांग्रेस कार्यकर्ता

ये भी पढ़ें – आज दुर्ग, सरगुजा और रायपुर में बीजेपी-कांग्रेस प्रत्याशियों का नामांकन, दोनों दल करेंगे शक्ति प्रदर्शन

बस्तर में भी कांग्रेस को लगा झटका

बता दें कि इसके पहले बस्तर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा चुका है, कांग्रेस के बस्तर से ग्रामीण जिला अध्यक्ष बलराम मौर्य अपने 100 से अधिक समर्थकों के साथ बस्तर संभाग मुख्यालय जगदलपुर के भाजपा जिला कार्यालय में कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं.

ज़रूर पढ़ें