Lok Sabha Election: आज दुर्ग, सरगुजा और रायपुर में बीजेपी-कांग्रेस प्रत्याशियों का नामांकन, दोनों दल करेंगे शक्ति प्रदर्शन

Lok Sabha Election: आज दुर्ग में बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशी अपना-अपना नामांकन दाखिल करेंगे. सरगुजा में शशि सिंह भी नामांकन दाखिल करेंगी. आज रायपुर में बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल भी बड़ी रैली कर अपना नामांकन दाखिल करेंगे.
Chhattisgarh News

बीजेपी-कांग्रेस(फाइल फोटो)

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए 12 अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है. प्रदेश की 7 लोकसभा सीटों पर नामांकन होगा. वहीं 19 अप्रैल तक नामांकन फार्म लिए जाएंगे. नाम वापसी की अंतिम तिथि 22 अप्रैल दोपहर 3 बजे तक है. वहीं आज दुर्ग में बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल करेंगे. सरगुजा में शशि सिंह भी नामांकन दाखिल करेंगी. रायपुर में आज बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल भी बड़ी रैली कर अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

 दुर्ग लोकसभा से बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशी दाखिल करेंगे नामांकन

आज दुर्ग लोकसभा सीट से बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशी नामांकन रैली के जरिए शक्ति प्रदर्शन करेंगे. वहीं कांग्रेस उम्मीदवार राजेंद्र साहू के नामांकन में पूर्व सीएम भूपेश बघेल शामिल होंगे, और बीजेपी के उम्मीदवार विजय बघेल के नामांकन में सीएम विष्णुदेव साय शामिल होंगे. दोनों ही पार्टियां नामांकन भरने से पहले रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन करेंगे. इसके लिए दुर्ग कलेक्ट्रेट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है.

ये भी पढ़ें – राधिका खेड़ा ने BJP के मेनिफेस्टो की गिनाई कमियां, बोलीं- इसमें युवाओं के रोजगार और बढ़ती महंगाई को कम करने के लिए कुछ नहीं

सरगुजा से शशि सिंह भरेंगी नामांकन

सरगुजा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शशि सिंह नामांकन दाखिल करेंगी. नवरात्रि के अवसर पर मां महामाया मंदिर से पूजा के बाद नामांकन रैली निकाली जाएगी. रैली में पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव और पूर्व कांग्रेस प्रदेश मोहन मरकाम, युवा कांग्रेस के कोको पाढ़ी सहित अन्य नेता शामिल होंगे. बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह, पूर्व विधायक स्व. तुलेश्वर सिंह की बेटी है.

रायपुर में बृजमोहन अग्रवाल भरेंगे नामांकन, रैली निकालकर करेंगे शक्ति प्रदर्शन

आज रायपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल नामांकन भरेंगे. दोपहर 12 बजे भाजपा कार्यालय से नामांकन रैली निकाली जाएगी. यह रैली जीई रोड, शारदा चौक, जय स्तंभ चौक और गोल बाजार होते हुए घड़ी चौक पहुंचेगी. घड़ी चौक के पास जनसभा होगी. जहां मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं इस नामांकन रैली को लेकर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा है कि बीजेपी की यह नामांकन रैली ऐतिहासिक होने वाली है.

ज़रूर पढ़ें