Lok Sabha Election: महासमुंद और कांकेर की जनता कह रही है ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ – बोले अरूण साव

Lok Sabha Election: डिप्टी सीएम अरुण साव ने कल महासमुंद क्षेत्र के गांवों में भाजपा प्रत्याशी रूपकुमारी चौधरी के लिए मैराथन सभा व बैठकें की. वहीं कांकेर के अंचलों में भोजराज नाग को जिताकर क्षेत्र की चहुंमुखी विकास कराने की बात कही.
Chhattisgarh news

उप मुख्यमंत्री अरुण साव

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव जैसे – जैसे करीब आ रहा है, चुनावी सरगर्मी बढ़ती जा रही है. भाजपा की ओर से उपमुख्यमंत्री अरुण साव का धुआंधार लोकसभा चुनाव प्रचार जारी है. आज शुक्रवार को अरुण साव कांकेर लोकसभा क्षेत्र के गांवों में आमसभा करेंगे. यहां वे भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग को जिताने की अपील करेंगे. उपमुख्यमंत्री साव लगातार चौथे दिन कांकेर लोकसभा का दौरा करेंगे.

कांकेर में करेंगे चुनाव प्रचार

डिप्टी सीएम अरुण साव सुबह रायपुर से कांकेर के लिए रवाना होंगे. दोपहर साढ़े 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे. पत्रकारों के सवालों का जवाब देंगे. इसके बाद कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे.

वहीं दोपहर 3 बजे उमरदा में व 4.30 बजे कांकेर के अरौदा, हाराडुला में सभा कर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगे. वहीं नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने आह्वान करेंगे. इसके बाद शाम 6 बजे चारामा में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे.

ये भी पढ़ें – 10 किलोमीटर पैदल चलकर मतदान करने जाते हैं बलरामपुर के लोग, गांव में अब तक नहीं पड़े किसी सांसद-विधायक के कदम

महासमुंद और कांकेर की जनता कह रही है – जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे – अरूण साव

बता दें कि उपमुख्यमंत्री साव गुरुवार (11 अप्रैल) की आधी रात तक महासमुंद और कांकेर लोकसभा के ग्रामीण अंचलों में सघन चुनाव प्रचार करते रहे. महासमुंद क्षेत्र के गांवों में भाजपा प्रत्याशी रूपकुमारी चौधरी के लिए मैराथन सभा व बैठकें की. वहीं कांकेर के अंचलों में भोजराज नाग को जिताकर क्षेत्र की चहुंमुखी विकास कराने की बात कही. अरूण साव का कहना है, ग्रामीणों के स्वविवेक से गांवों में एक नारा गूंज रहा है, जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे.

ज़रूर पढ़ें