Lok Sabha Election: जयपुर में BJP पर सोनिया गांधी का बड़ा हमला, बोलीं- संविधान को बदलने की रची जा रही साजिशें

Lok Sabha Election: सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मोदी जी खुद को महान मानकर देश और लोकतंत्र की मर्यादा का चीर हरण कर रहे हैं.
Lok Sabha Election

सोनिया गांधी

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. तमाम राजनीतिक दल जोरों-शोरों से चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं. वहीं, शनिवार को जयपुर में कांग्रेस ने चुनावी घोषणापत्र लॉन्च रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना.

जानकारी के मुताबिक, जयपुर में कांग्रेस के चुनावी घोषणापत्र को आज (6 अप्रैल) को जनता के बीच लॉन्च किया गया. इस दौरान कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा को आड़े हाथों लिया. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी खुद को महान मानकर देश और लोकतंत्र की मर्यादा का चीर हरण कर रहे हैं. इस दौरान कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि विपक्षी नेताओं को भाजपा में शामिल होने की धमकी दी गई है.

ये भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, मध्य प्रदेश के 3 सीटों के लिए घोषणा

‘अत्याचार को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी’

सोनिया गांधी ने कहा, “आज हमारे देश का लोकतंत्र खतरे में है. हमारे संविधान को बदलने की साजिशें की जा रही हैं. देश पिछले दस साल से एक ऐसी सरकार के हवाले हैं. जिसने बेरोजगारी, मंहगाई, आर्थिक संकट, असमानता और अत्याचार को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.” उन्होंने आगे कहा, मोदी सरकार ने जो-जो किया है वह हमारे सामने हैं इसलिए यह समय हताशा से भरा हुआ है लेकिन हताशा के साथ ही उम्मीद का भी जन्म होता है…”

राजस्थान में कब होगी वोटिंग?

राजस्थान में लोकसभा की कुल 25 सीटें हैं. पहले चरण में 19 अप्रैल को गंगानगर, बीकानेर, चुरू, झुंझुनू, सीकर, जयपुर ग्रामीण, जयपुर सिटी, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा और नागौर में वोट डाले जाएंगे. वहीं दूसरे चरण में 26 अप्रैल को टोंक-सवाईमाधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालोर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारां में वोटिंग होगी.

ज़रूर पढ़ें