‘शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए दुआ कर रहा पाकिस्तान’, झारखंड में कांग्रेस पर बरसे PM Modi, बोले- हम खुशहाली लाना चाहते हैं लेकिन…

Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने विपक्षी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि आज पाकिस्तान कांग्रेस के शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए दुआ कर रहा है.
PM Modi

झारखंड में कांग्रेस पर बरसे PM Modi

PM Modi in Jharkhand: लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी ताकत झोंक दी है. वह लगातार चुनावी जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी शनिवार को झारखंड के पलामू पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि आज पाकिस्तान कांग्रेस के शहजादे को प्रधानमंत्री बनाने के लिए दुआ कर रहा है.

विपक्ष को निशाने पर लेते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “आज मैं पलामू को बधाई देने के साथ ही आपको सतर्क करने भी आया हूं. मोदी यहां रोजगार बढ़ाना चाहता है, मोदी आपके जीवन में खुशहाली लाना चाहता है लेकिन कांग्रेस वालों की नजर आपकी जमीन-जायदात पर पड़ गई है… कांग्रेस ने अभी अपना घोषणापत्र निकाला है और बेईमानी देखिए वे कह रहे हैं कि आपका एक्स-रे करेंगे. कितनी जमीन है, घर कहां है, कितने कमरे हैं, घर में सोना है कि नहीं है, चांदी है कि नहीं है, मंगलसूत्र है कि नहीं है, जांच करवाएंगे और फिर उसमें से कुछ हिस्सा आपसे छीन लेंगे और आपसे वो लेकर अपने वोट बैंक को देना चाहते हैं. क्या आप आपकी पूंजी छिनने देंगे?”

‘आज भारत का पूरी दुनिया में बज रहा डंका’

पीएम मोदी ने कहा, “2014 में आपके एक वोट ने ऐसा काम किया, ऐसा काम किया कि पूरी दुनिया भारत के लोकतंत्र की ताकत को सलाम करने लग गई थी. आपने 2014 में अपने एक वोट से कांग्रेस की महाभ्रष्ट सरकार को हटा दिया था. आपके एक वोट ने भाजपा-NDA की सरकार बनाई और आपके इस एक वोट की ताकत का परिणाम क्या हुआ? आज भारत का पूरी दुनिया में डंका बज रहा है.”

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस को बड़ा झटका, पुरी से उम्मीदवार सुचरिता मोहंती ने लौटाया टिकट, कहा- प्रचार के लिए नहीं मिला फंड

‘मजबूत सरकार के लिए मोदी सरकार’

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “एक वो स्थिति थी, जब आतंकी हमले के बाद कांग्रेस की डरपोक सरकार दुनिया भर में जाकर रोती थी. लेकिन आज स्थिति ये है कि पाकिस्तान दुनिया भर में जाकर रो रहा है. आज पाकिस्तान के नेता कांग्रेस के शहजादे को पीएम बनाने के लिए दुआ कर रहे हैं. लेकिन मजबूत भारत तो अब मजबूत सरकार ही चाहता है. पूरा हिंदुस्तान कह रहा है- मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार, मजबूत सरकार के लिए मोदी सरकार.”

ज़रूर पढ़ें