X पर क्यों ट्रेंड कर रहे हैं Shyam Rangeela? जानिए क्या है वाराणसी से कनेक्शन

Lok Sabha Election: श्याम रंगीला वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं. इसलिए वह नामांकन दाखिल करने के लिए वाराणसी कलेक्ट्रेट पहुंचे हैं.
Shyam Rangeela

श्याम रंगीला (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है. देश की राजनीति में आज अगर प्रधानमंत्री के अलावा किसी की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तो वह हैं कॉमेडियन श्याम रंगीला. रंगीला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्रेंड कर रहे हैं. आइये जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला…

दरअसल, श्याम रंगीला वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं. इसलिए वह नामांकन दाखिल करने के लिए वाराणसी कलेक्ट्रेट पहुंचे हैं. अब उन्होंने वाराणसी प्रशासन पर नामांकन दाखिल नहीं करने देने का आरोप लगाया है. इसके बाद से ही श्याम रंगीला ‘X’ पर ट्रेंड करने लगे.

कॉमेडियन ने आरोप लगाया है कि कहीं से कोई जवाब नहीं आ रहा है, लेकिन हमने नामांकन की उम्मीद अभी भी नहीं छोड़ी है. इससे पहले सोमवार को भी श्याम रंगीला नामांकन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा था, “मैं नेता नहीं कॉमेडियन हूं, फिर भी नामांकन दाखिल करने निकला, सोचा जो होगा देखा जाएगा, लेकिन ये जो हो रहा है न तो सोचा था न देखा जा रहा. प्रस्तावक भी थे, फॉर्म भी भरा हुआ था, बस कोई लेने को तैयार नहीं था.”

ये भी पढ़ेंः क्या मनोज सिन्हा ने गाजीपुर से दिलाया टिकट? जानिए पारसनाथ राय ने क्या दिया जवाब

वाराणसी में कब होगी वोटिंग?

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण (1 जून) में वाराणसी लोकसभा सीट पर वोट डाले जाएंगे. इंडी गठबंधन की ओर से यूपी कांग्रेस के प्रमुख अजय राय यहां से ताल ठोक रहे हैं. वहीं, प्रधानमंत्री मोदी की नकल करके नाम कमाने वाले श्याम रंगीला ने भी चुनावी मैदान में उतरने का मन बना लिया है.

ये भी पढ़ेंः नामांकन से पहले भावुक हुए PM Modi, बताया काशी विश्वनाथ मंदिर को लेकर हमेशा क्या पूछती थीं उनकी मां

ज़रूर पढ़ें