चुनावी कैंपेन में ज्योतिरादित्य सिंधिया का हाथ बंटा रहे हैं बेटे महाआर्यमन, बोले-मेरे लिए यह कोई नई चीज नहीं

महाआर्यमन ने कहा कि देश में पीएम मोदी ने 140 करोड़ लोगों को जगाने का काम किया है. उन्होंने उदाहरण दिया कि जिस तरह से संजीवनी बूटी लाकर हनुमान जी ने लक्ष्मण को जगाया था ठीक वैसे ही 140 करोड़ लोगों को जगाने का काम भारत के प्रधानमंत्री कर रहे हैं.
महाआर्यमन

महाआर्यमन

Lok Sabha Election 2024: राजनीतिक पार्टियों ने लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है. पहले चरण के मतदान में अब महज 13 दिन बचे हैं. ऐसे में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया भी चुनावी समर में प्रचार अभियान को धार देने के लिए उतर गए हैं. वह शिवपुर, अशोकनगर और गुना का दौरा कर रहे हैं.

महाआर्यमन कहते हैं, “मेरे लिए यह पहली बार कैम्पेन में जाना और किसी क्षेत्र में जाना नहीं है, विशेषकर गुना, शिवपुर और अशोकनगर की सीट पर हमेशा जाता हूं. चाहे चुनाव हों या चुनाव ना हों. लोगों के साथ मेरा और इस परिवार के साथ जो संबंध है वह वर्षों से है. चाहे हम राजनीति में हों न हो हमने यहां प्रगति लाई है और विकास लाया है.”

महाआर्यमन ने कहा कि देश में पीएम मोदी ने 140 करोड़ लोगों को जगाने का काम किया है. उन्होंने उदाहरण दिया कि जिस तरह से संजीवनी बूटी लाकर हनुमान जी ने लक्ष्मण को जगाया था ठीक वैसे ही 140 करोड़ लोगों को जगाने का काम भारत के प्रधानमंत्री कर रहे हैं. बताना जरूरी है कि वह युवा सम्मेलन को संबोधित करने के लिए शिवपुरी जिले के कन्यादान क्षेत्र पहुंचे थे. उन्होंने युवाओं से संवाद करते हुए अपने पिता के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया उन्होंने इस अवसर पर कहा कि मेरे पिता मेरी दादी और मेरे दादा हमेशा क्षेत्र के लिए चिंतित रहे और उन्होंने राजनीति में सिर्फ जन सेवा को महत्व दिया और वही मेरे पिता भी कर रहे हैं. मैं आप सबसे मिलकर बहुत खुश हुआ हूं यकीन से कह सकता हूं कि आने वाले कुछ दिनों में शिवपुरी जिले के साथ पिछोर खनियाधाना की तस्वीर बदलेगी.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी के साथ सिंधिया के पुत्र भी अपने पिता के लिए कैम्पेनिंग कर रहे हैं,सिंधिया के बेटे आज ज़िले की पिछोर विधानसभा के खनियाधाना में युवा संवाद कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

ज़रूर पढ़ें