MP News: बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी के अंतिम संस्कार में पहुंचे BJP और CONGRESS प्रत्याशी, रामू टेकाम ने दिया अर्थी को कंधा, अब इस दिन होगा मतदान

BSP Candidate Ashok Bhalawi: बैतूल सांसद और भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके के साथ कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम ने चुनाव प्रचार छोड़कर शोलकुल परिवार के साथ समय बिताया.
BSP Candidate ashok bhilawi death

बीएसपी कैडिडेट अशोक भिलावी का उनके गृह ग्राम में अंतिम संस्कार किया गया

Lok Sabha Election 2024: बैतूल लोकसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. जिसके बाद भलावी का उनके गृह ग्राम सोहागपुर में अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान भारत के लोकतंत्र की एक सुखद तस्वीर देखने मिली जहां बसपा प्रत्याशी के अंतिम संस्कार में भाजपा और कांग्रेस प्रत्याशी सैकड़ों कार्यकर्ताओ के साथ पहुंचे.

प्रचार छोड़ दुख में शामिल हुए BJP और CONGRESS प्रत्याशी

अशोक भलावी के निधन बाद बैतूल लोकसभा क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई थी. बैतूल सांसद और भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके के साथ कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम ने चुनाव प्रचार छोड़कर शोलकुल परिवार के साथ समय बिताया. इसके साथ ही अशोक भलावी की पार्थिव देह को कांधा भी दिया.

ये भी पढ़े: उज्जैन की राधा बनीं ड्रोन की पहली पायलट, नमो ड्रोन की ट्रेनिंग लेकर किसानों की करेंगी मदद

आरक्षित है बैतूल लोकसभा सीट

भाजपा कांग्रेस प्रत्याशियों का कहना है कि बैतूल हरदा लोकसभा सीट 2009 से ही जनजातीय समुदाय के लिए आरक्षित है लेकिन किसी भी स्तर पर जनजातीय समुदाय ने कभी एक दूसरे का अपमान नहीं किया. राजनीति अलग बात है लेकिन शोकाकुल परिवार के साथ सामाजिक स्तर पर हर व्यक्ति खड़ा है चाहे वो किसी भी राजनैतिक दल विशेष का हो.

बैतूल में अब तीसरे चरण में 07 मई को मतदान

बता दें कि बसपा प्रत्याशी अशोक भलावी का निधन होने के बाद बैतूल लोकसभा क्षेत्र में अब  हुई चुनावी प्रक्रिया में बदलाव किया गया है. अब बैतूल हरदा लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 07 मई को मतदान होगा. पहले दूसरे चरण के अंतर्गत 26 अप्रैल को मतदान होना था लेकिन फिर पूरे घटना क्रम के बाद मतदान स्थगित कर दिया गया था.

ज़रूर पढ़ें