MP News: CM मोहन यादव ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- AAP के दो मंत्री जेल में बंद फिर भी पार्टी ने नहीं किया निष्कासित

MP CM Mohan Yadav in Barwani : इन दिनों कई जिलों में आदिवासियों का लोक पर्व भगोरिया का आयोजन हो रहा है.

cm Mohan Yadav IMAGE

बड़वानी जिले में सामाजिक समरसता संवाद कार्यक्रम में शामिल होते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव

भोपाल: लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक आ गए हैं. सभी पार्टियों के नेता चुनावी प्रचार-प्रसार में जुटे हुए है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी इन दिनों लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी के प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं. सीएम मोहन यादव प्रदेश के सभी हिस्सों में जा कर विशाल जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में सीएम मोहन यादव रविवार 24मार्च को बड़वानी पहुंचे. मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार सीएम मोहन यादव बड़वानी जिले में पहुंचे. सीएम नें सबसे पहले सीएम यादव ने योगमाया मंदिर के दर्शन किए. फिर यादव ने बड़वानी में बीजेपी कार्यकर्ताओं और लोगों को संबोधित किया.

अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज

सीएम मोहन यादव ने बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, “शराब और भ्रष्टाचार का विरोध किसने किया? लोकपाल बिल की मांग किसने की?…वह (अरविंद केजरीवाल) बहुत बातें करते थे, उन्होंने कहा कि उन्हें कोई सुरक्षा नहीं चाहिए लेकिन उनके पास सबसे बड़ी सुरक्षा है, उन्होंने कहा कि उन्हें सुरक्षा चाहिए” आवास नहीं चाहिए लेकिन उन्हें सबसे बड़ा आवास मिल गया, उन्होंने कहा था कि वह कभी भ्रष्टाचार नहीं होने देंगे और कभी भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं करेंगे, लेकिन उनके 2 मंत्री भ्रष्टाचार के मामले में जेल गए और उन्हें अभी तक पार्टी से नहीं निकाला गया है…सीएम खुद जेल में बंद है, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है”.

ये भी पढ़े: बीजेपी के राजेश मिश्रा से तीन गुना ज्यादा अमीर सीधी में कांग्रेस के कमलेश्वर पटेल, कमलेश्वर की 39 करोड़ की संपत्ति

 

प्रदेश के कई हिस्सों मे आयोजित हो रहा भगोरिया पर्व

इन दिनों कई जिलों में आदिवासियों का लोक पर्व भगोरिया का आयोजन हो रहा है. इसी समय लोकसभा चुनाव भी होने हैं इसी लोक पर्व भगोरिया में उम्मीदवार और नेता इस मौके का फायदा उठाते हुए राज्य के आदिवासी बहुल जिलें  अलीराजपुर, धार, बड़वानी, खरगोन और झाबुआ में भगोरिया की धूम के बीच अपना प्रचार कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें