MP News: चुनावी हुंकार भरने सीधी पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, बोले- यहां का मुसलमान कहीं बाहर नहीं जाएगा

Defense Minister Rajnath Singh Visit MP: राजनाथ सिंह एमपी के सिंगरौली जिले में पहुंचे यहां उन्होनें  रामलीला मैदान में सिंगरौली सीधी संसदीय क्षेत्र के लोकसभा भाजपा प्रत्याशी सांसद डॉ.राजेश मिश्रा के लिए चुनावी सभा की.
Defense Minister Rajnath Singh addressing the election rally in Sidhi.

सीधी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Singrauli: लोकसभा चुनाव2024 की घोषणा हो चुकी है. सभी पार्टियो के प्रमुख नेता अपने प्रत्याशियों के लोकसभा सीट पर चुनावी प्रचार-प्रसार करने में जुट गए हैं. इसी कड़ी में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह एमपी के सिंगरौली जिले में पहुंचे यहां उन्होनें रामलीला मैदान में सिंगरौली सीधी संसदीय क्षेत्र के लोकसभा भाजपा प्रत्याशी सांसद डॉ.राजेश मिश्रा के लिए चुनावी सभा की. सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह कई बाते कही साथ ही विपक्षी पार्टियों को जमकर घेरा.

हम लोगों ने जो कहा वो किया है

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ”2003 से हमारी सरकार है और शिवराज सिंह जी लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहे और अभी डॉक्टर मोहन यादव हैं मध्य प्रदेश के बारे में पहले बात होती थी तो मध्य प्रदेश बीमारू राज्य होता था. मैं बधाई देता हूं शिवराज सिंह चौहान का लंबे समय तक जिम्मेदारी संभालने के बाद बीमारू राज्य से मध्य प्रदेश को बाहर निकाला है और अगर आज देश तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है तो आगे ले जाने के लिए ग्रोथ इंजन का काम तो मध्य प्रदेश का भी हाथ है. हमारे चुनावी घोषणा पत्र को आप निकाल कर देख लीजिए जो हम लोगों ने कहा है वही किया है. यदि न किया हो तो अखबार के पन्ने पर लिख देना की राजनाथ सिंह आए जनता की आंख में धूल झोंककर चले गए हम आंख में धूल झोंकने के लिए नहीं आएंगे हम जनता की आंख में आंख मिलाकर जनता का समर्थन हासिल करेंगे.”

रामलला अयोध्या में आ गए

राजनाथ सिंह चुनावी सभा को आगे चुनावी सभा को संबोधित करते हुये कहा कि ”राम लला आएंगे अयोध्या में मंदिर बनाएंगे 1984 से हम लोग यह कहते चले आए हैं, तो लोग कहते थे कि हर चुनाव में आप लोग यही बोलते हैं, कब रामलला आपके आएंगे अब रामलला अयोध्या में आ गए अपनी कुटिया से चलकर अपने महल में स्थापित हो चुके है और रामराज स्थापित हो गया है. हम जम्मू कश्मीर की धारा 370 तक समाप्त कर दिए जो हिंदुस्तान के अंदर का दर्जा है वही दर्जा जम्मू कश्मीर का भी हो होना चाहिए. बहुमत मिल गया चुटकियों में खत्म कर दिए हम लोग नागरिकता कानून बनाएंगे तो नागरिकता कानून बना दिए.

ये भी पढ़े: गुजरात-एमपी सीमा से की जा रही थी तस्करी, बस की डिक्की से 1.28 करोड़ कैश और 17 लाख की चांदी जब्त

भारत के मुसलमान कहीं बाहर नहीं जायेगें

राजनाथ सिंह सभा के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होनें कहा कि ”कांग्रेस और दूसरे विरोधी लोग लोगों के बीच नफरत पैदा करते हैं. गुनाह करते हैं यह कांग्रेस के लोग कहते हैं, कि नागरिकता मुसलमान के खिलाफ है मैं स्थापना दिवस पर इस मंच से घोषणा करता हूं यहां के मुसलमान कहीं बाहर नहीं जाएंगे जो भारत देश में रहता है वह भारत देश में रहेगा. भारतीय जनता पार्टी हिंदू मुस्लिम सिख इसाई जाति-पात पर नहीं चलती है. लोगों के मन पर कांग्रेस नफरत पैदा करती है. कांग्रेसियों के पास मुद्दे नहीं है जनता की आंखों में धूल झोंक कर गुमराह करते हैं. आप लोगों ने कांग्रेस को काफी हद तक सबक सिखा दिया है लंबे समय तक हिंदुस्तान में भारी हुकूमत किए हैं. सरकार बनाकर जनता की सेवा नहीं किए हैं बल्कि हुकूमत करते थे.

कांग्रेस के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगता है

क्या कारण है कि हमारे ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगता और कांग्रेस के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगता है सत्ता में रहते हुए कई मंत्रियों को जेल में भी जाना पड़ा था हमें याद आता है जब राजीव गांधी जी देश के प्रधानमंत्री थे कहते थे मैं किसी प्रधानमंत्री के नियत उनकी ईमानदारी पर आरोप नहीं लगा रहा हूं उनकी नियत थी कि जो पैसा ऊपर से आ रहा है ₹100 उसका बंदरबाट होता था और अब नहीं हो रहा है यह सरकार बनाते थे किसी न किसी राज्य में और बड़े-बड़े हादसे आतंकवादी कर देते थे 100-50 लोगों को मार देते थे, मुंबई में क्या हुआ पाकिस्तान के आतंकवादी आए और बड़ी संख्या में लोगों को मार कर चले गए. उस समय के कांग्रेस के गृहमंत्री ने कहा था कि आतंकवादी घटनाएं छोटी-मोटी होती हैं कई पुलिस के जवान बड़े अधिकारी की मौत हुई थी

मध्य प्रदेश के चुनाव के दौरान हमने 20 से ज्यादा मध्य प्रदेश में चुनावी सभा को संबोधित किया था. मैं समझता हूं और भाजपा पार्टी समझती है कि नगरी निकाय ग्रामीण पंचायत विधानसभा लोकसभा सिर्फ एक बार ही चुनाव हो. जिससे जनता का राजनीतिक पार्टियों पैसे भी बार-बार नहीं खर्च करेंगे और कभी-कभी जनता प्रलोभन में आकर अपने मत का सही अधिकार नहीं कर पाती है. उससे भी करेक्शन भी देश से खत्म होगा.

ज़रूर पढ़ें