MP News: इंदौर नगर निगम पर Congress का हल्ला बोल, जनधन का हिसाब दो, जवाब दो अभियान के तहत किया धरना प्रदर्शन

Congress Protest: कांग्रेस कार्यकर्ताओ की मांग है कि शहर के सभी नगर निगम जोन के जोनल अधिकारियो और इंजीनियरों को निलंबित किया जाए.
indore congress

धरना प्रर्दशन करते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ता

Congress Protest: इंदौर नगर निगम में हुए घोटाले के विरोध में कांग्रेस द्वारा जनधन का हिसाब दो जवाब दो अभियान के तहत सोमवार को नगर निगम मुख्यालय में धरना प्रदर्शन किया. नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे के नेतृत्व में कांग्रेस के सभी पार्षद और कार्यकर्ता इस प्रदर्शन में शामिल हुए.

जिम्मेदार अधिकारियों को सस्पेंड किया जाए

कांग्रेस कार्यकर्ताओ की मांग है कि शहर के सभी नगर निगम जोन के जोनल अधिकारियो और इंजीनियरों को निलंबित किया जाए. नगर निगम में ज्ञापन देने पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है, इस वजह से जब तक कार्रवाई नहीं की जाती कांग्रेस कार्यकर्ता नगर निगम आयुक्त के ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे रहेंगे. धरने के दौरान कांग्रेसियों ने महापौर और निगमायुक्त के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. प्रदर्शन के दौरान निगमायुक्त के ऑफिस में घुसने के उद्देश्य से कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने निगमायुक्त दफ्तर का गेट तोड़ने का भी प्रयास किया. कांग्रेस के प्रदर्शन के मद्देनजर भारी पुलिस फोर्स की भी नगर निगम में तैनाती की गई. कांग्रेस के प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई.

ये भी पढे़ं: काउंटिंग से पहले चुनाव आयोग की VC, MP के 29 जिलों के कलेक्टर सहित CEO रहे मौजूद

असली ठेकेदार कर्ज में दबे

नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे ने बताया कि नगर निगम के ऐसे ठेकेदार जो काम कर चुके है, लेकिन उनका पेमेंट नही दिया जा रहा है, जबकि फर्जी बिल लगाकर करोड़ों रुपए अधिकारियो द्वारा फर्जी फर्मों के माध्यम से निकाल लिए गए. जबकि असली ठेकेदार कर्ज में दबकर खुदकुशी करने की हालत में आ गए है.

ज़रूर पढ़ें