MP News: खजुराहो से सपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द, भड़के अखिलेश यादव, बोले- ये लोकतंत्र की हत्या

Deepak Meera Yadav: मीरा दीपक यादव का नामांकन रद्द होने पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इसको सरेआम लोकतंत्र की हत्या करना बताया है.
SP candidate meera deepak yadav

समाजवादी पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी मीरा यादव का नामांकन रद्द हो गया है.

Meera Yadav: 5 अप्रैल शनिवार को इंडी गठबंधन को मध्य प्रदेश से झटका देने वाली खबर सामने आई. खजुराहो लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी मीरा दीपक यादव का नामांकन रद्द हो गया. नामांकन रद्द होने के बाद नेताओ की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. दरअसल मीरा यादव के नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर नहीं होना पाया गया है. जिसकी वजह से पन्ना जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेश कुमार ने नामांकन रद्द कर दिया. सीट समझौते के तहत कांग्रेस ने खजुराहो सीट समाजवादी पार्टी को दी थी.

ये भी पढ़े: धार भोजशाला में 15वें दिन का सर्वे हुआ खत्म, मुस्लिम पक्ष ने अदा की नमाज

सरेआम लोकतंत्र की हत्या: अखिलेश यादव ( पूर्व सीएम,सपा प्रमुख )

वहीं मीरा दीपक यादव का नामांकन रद्द होने पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इसको सरेआम लोकतंत्र की हत्या करना बताया है. अखिलेश यादव ने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ”खजुराहो सीट से इंडिया गठबंधन की सपा प्रत्याशी मीरा यादव का नामांकन निरस्त करना सरेआम लोकतंत्र की हत्या है. कहा जा रहा है कि हस्ताक्षर नहीं थे तो फिर देखने वाले अधिकारी ने फार्म लिया ही क्यों. ये सब बहाने हैं और हार चुकी भाजपा की हताशा. जो न्यायालय के कैमरे के सामने छल कर सकते हैं वो फार्म मिलने के बाद पीठ पीछे क्या-क्या साज़िश रचते होंगे.”

 

ज़रूर पढ़ें