Lok Sabha Election: प्रदेश में चौथे चरण में दिग्गजों ने किया मतदान, डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा बोले- ‘लोगों में वोटिंग को लेकर उत्साह’

Lok Sabha Election 2024: एमपी के डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा अपनी लोकसभा सीट मंदसौर में मतदान किया. वह परिवार सहित मतदान करने मतदान केंद्र पहुंचे.
MP Deputy CM Jagdish Deora voted in his Lok Sabha seat Mandsaur.

एमपी के डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा अपनी लोकसभा सीट मंदसौर में मतदान किया.

Lok Sabha Election 2024: देश में चौथे चरण के लिए 13 मई सोमवार को वोटिंग हो रही है. चौथे चरण में देश में 10 राज्यों में 96 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है. इसी कड़ी में प्रदेश में 8 लोकसभा सीट में भी वोटिंग प्रकिया चल रही है. प्रदेश के सीएम मोहन यादव सहित के कई बड़े नेताओं ने मतदान कर दिया है. इसी बीच उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने भी लोगों से अधिक मात्रा में मतदान करने की अपील की.

मतदान को लेकर लोगों में उत्साह दिखाई दे रहा : जगदीश देवड़ा (डिप्टी सीएम)

एमपी के डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा अपनी लोकसभा सीट मंदसौर में मतदान किया. वह परिवार सहित मतदान करने मतदान केंद्र पहुंचे. मतदान करने के बाद ने उपमुख्यमंत्री देवड़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “मुझे लोगों में बहुत उत्साह दिख रहा है. मेरी अपील है कि ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें…”

ये भी पढ़ें: चौथे चरण में एमपी की 8 सीटों पर वोटिंग, जानें कहां किसका पलड़ा भारी

सीएम मोहन ने भी किया मतदान

बता दें कि इससे पहले प्रदेश के मुखिया सीएम मोहन यादव भी अपने गृह क्षेत्र उज्जैन के पोलिंग बूथ पर अपने परिवार सहित वोटिंग के लिए पहुंचे. यहां उन्होंने अपने मत का प्रयोग किया. इस मौके पर उनके साथ उनकी पत्नी भी मौजूद रही. मतदान के बाद उन्होंने भी लोगों से लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए अपने घरो से निकलकर ज्यादा से ज्यादा से मतदान करने की अपील की.

4th फेस पर इन सीटों पर हो रहा मतदान

चौथे चरण में प्रदेश में 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. इन सीटों में इंदौर, उज्जैन, देवास, रतलाम, मंदसौर, धार, खरगोन और खंडवा सीट शामिल है. कुल 74 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं. वह उनकी किस्मत का फैसला 1.63 करोड़ मतदाता वोट डालकर करेंगे. इंदौर से सबसे ज्यादा 14 और सबसे कम 5 प्रत्याशी खरगोन से चुनावी मैदान में है.

ज़रूर पढ़ें