MP News: विदिशा से कांग्रेस प्रत्याशी के इंतजार में शिवराज, बोले- जल्दी नाम घोषित करे Congress

Lok Sabha Election 2024: शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विदिशा से कांग्रेस को चाहिए कि जल्द से जल्द प्रत्याशी की घोषणा करें मैं भी उनके प्रत्याशी का इंतजार कर रहा हूं.

shivraj singh chouhan

मीडिया से बात करते हुए शिवराज सिंह चौहान

भोपाल: लोकसभा चुनाव के बाद के ऐलान के बाद से सभी दलों के नेता और कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जोरो से जुट गए है. लगभग सभी दलों के नेताओं एमपी में अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. लेकिन कांग्रेस ने अभी 6 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को मैदान मे नहीं उतारा है. इन सीटों को होल्ड पर रखा है.ये सीटें गुना, विदिशा, ग्वालियर, मुरैना, खंडवा, दमोह हैं. लोकसभा सीट. इनमें गुना, ग्वालियर, मुरैना, विदिशा लोकसभा सीट ऐसी सीटें हैं  जहां भाजपा के प्रत्याशियों की मजबूत पकड़ मानी जाती है. यहीं वजह है कि कांग्रेस को इन सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय करने पर वक्त लग रहा है. वहीं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सिंह ने 27 मार्च बुधवार को स्मार्ट सिटी पार्क में पौधारोपण किया. पौधारोपण  करने के बाद शिवराज ने मीडिया से बात करते हुए एक ओर जहां भाई दूज की महिलाओं को बधाई दी तो वही दूसरी ओर भोपाल के बैरसिया क्षेत्र में फांसी के फंदे पर झूलने से मां समेत तीन बच्चियों की हुई मौत पर भी दुख जताया. पूर्व सीएम ने कहा कि आज भी हमारा समाज यह मानता है कि बच्चे हैं तो सब कुछ है जबकि बिना बच्चियों के पूरा संसार सूना हमने और साथ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार बच्चियों के लिए काम किया है.

विदिशा से जल्द प्रत्याशी घोषित करें कांग्रेस: शिवराज सिंह चौहान

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान विदिशा से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन कांग्रेस ने अभी उनके सामने उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है. ऐसे में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विदिशा से कांग्रेस को चाहिए कि जल्द से जल्द प्रत्याशी की घोषणा करें मैं भी उनके प्रत्याशी का इंतजार कर रहा हूं.

ये भी पढ़े: भोपाल के जहांनुमा होटल के मालिक ने की खुदकुशी, मचा हड़कंप

जो जिम्मेदारी मिलेगी उसे अच्छी तरह से निभाऊंगा: शिवराज

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुझे स्टार प्रचारक बनाया गया है. एक और बड़ी जिम्मेदारी दी गई है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा नेतृत्व के द्वारा मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, उसे मैं अच्छे से निभाऊंगा.

 

ज़रूर पढ़ें