MP News: कार्रवाही न करना रीवा थाना प्रभारी को पड़ा भारी, शिकायतकर्ता ने थाने में टीआई की उतारी आरती

TI Viral Video: महिला के आरती उतारने के बाद थाना प्रभारी नाराज हो गए और कैमरे के सामने ही वीडियो बनाने वाले शख्स से खींचतानी करने लगे. पूरा घटनाक्रम मोबाइल कैमरे के कैद हो गया, जो अब वायरल हो रहा है
rewa news police station ti arti

पुलिस थाने मे टीआई आरती उतारती हुई महिला शिकायतकर्ता

Rewa: रीवा सिटी कोतवाली थाने से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने पति और दो बच्चियों के साथ हाथ में आरती की थाली लेकर थाने पहुंची और थाना प्रभारी के कक्ष में बैठे सिटी कोतवाली टीआई जेपी पटेल की आरती उतारने लगी. इस दौरान उसके पति बार-बार मोबाइल कैमरे के सामने लाड़ली बहनों का जिक्र करता दिखाई दे रहा है. वीडियो बनाते समय युवक ने कहा कि ”थाने में शिकायत करने के बावजूद भी पुलिस कार्यवाही नही कर रही इसलिए आज उनका सम्मान कर रहें है.”

महिला के आरती उतारने के बाद थाना प्रभारी नाराज हो गए और कैमरे के सामने ही वीडियो बनाने वाले शख्स से खींचतानी करने लगे. इसके बाद घटना क्रम को कैमरे में कैद कर रहे शख्स का मोबाइल भी छीनने का प्रयास किया. अब  यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़े: सोने की अनोखी रामायण तैयार, अब राम मंदिर में दर्शन कर सकेंगे भक्त, पूर्व IAS सुब्रमण्यम लक्ष्मीनारायणन ने राम मंदिर ट्रस्ट को भेंट की

यह है पूरा मामला

दरअसल अनुराधा सोनी पिछले साल 2023 मे दिसंबर माह में खुद के साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत करने थाने में आई थी. अनुराधा ने नौकर के खिलाफ थाने में शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करनी शुरु भी कर दी थी. लेकिन अनुराधा पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट नही थी जिसके बाद अब महिला  अपने पति कुलदीप सोनी और दो छोटी बच्चियों के आलावा चार अन्य लोगों के साथ थाने पहुंची और जब सिटी कोतवाली थाना प्रभारी जेपी पटेल  के कमरे में जा कर आरती उतारने लगी. पूरा घटनाक्रम मोबाइल कैमरे के कैद हो गया, जो अब वायरल हो रहा है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

जानकारी के मुताबिक महिला ने थाने में शिकायत की थी जिस पर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद उसने आरती उतारकर इस घटना को वायरल कर दिया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है आरोपी को ढूंढ़ने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं. इसके साथ ही नवागत थाना प्रभारी जेपी पटेल को अपमानित करने का आरोप भी है.

सीटी कोतवाली थाने के सीएसपी नवीन तिवारी ने इस घटना पर कहा कि पुलिस इस मामले में की गंभीरता जांच कर रही है आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

 

 

 

 

ज़रूर पढ़ें