MP News: 6 साल का मासूम मयंक बोरवेल में गिरा, CM मोहन यादव बोले- सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास जारी

Rewa News: रीवा के त्योथर में मासूम के बोरवेल गिरने के मामले पर CM मोहन यादव ने कहा कि ''मयंक को सुरक्षित निकालने के लिए प्रशासन पूरी ताकत के साथ प्रयास कर रहा है. वह शीघ्र सुरक्षित बाहर निकल आए, यही हम सबकी प्रार्थना है..."
cm mohan yadav rewa tyothar mayank Adivasi

मयंक आदिवासी बोरवेल में गिरने के मामले पर सीएम मोहन यादव का बयान सामने आया है.

Rewa: रीवा के त्योथर में मासूम के बोर बेल में गिरने के 18 घंटे के बाद भी अभी रेस्क्यू टीम मयंक तक नहीं पहुंच पाई हैं, लगातार एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई हैं, वही अब इस घटना पर प्रदेश के मुखिया सीएम मोहन यादव का बयान भी सामने आया हैं सीएम ने कहा कि ” बड़े ही दु:ख का विषय है! रीवा जिले के मनिका गांव में बालक मयंक खेलते-खेलते बोरवेल में गिर गया है. मयंक को सुरक्षित निकालने के लिए प्रशासन पूरी ताकत के साथ प्रयास कर रहा है. वह शीघ्र सुरक्षित बाहर निकल आए, यही हम सबकी प्रार्थना है…”

 

शुक्रवार के दिन बोरवेल में गिरा था मासूम

शुक्रवार को बच्चे के बोरवेल में गिरने की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी और एसडीएम मौके पर पहुंचे. घटना दोपहर की बताई जा रही है. मौके पर तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं और बचाव कार्य जारी है. 2 जेसीबी, कैमरामैन की एक टीम और एसडीआरएफ की एक टीम रेस्क्यू कर रही है. बनारस से एनडीआरएफ की एक टीम भेजी गई है और जल्द ही बचाव अभियान में और तेजी लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें: 14 घंटे बाद भी नहीं निकल सका बोरवेल में फंसा मंयक, अभी भी मासूम की पहुंच से दूर है कैमरा और ऑक्सीजन

खेत का मालिक हिरामणि मिश्र फरार

हार्वेस्टर के पीछे 4 बच्चे गेंहू की बाली बिन रहे थे और इसी दौरान मयंक खुले गड्डे में गिर गया. बताया जा रहा है कि हीरामणि ने 3 साल पहले इस बोरवेल को खुदवाया था और पानी नहीं आने की वजह से खुला छोड़ दिया. इस हादसे के बाद से खेत का मालिक हीरामणि मिश्र फरार है.

ज़रूर पढ़ें